INDvsSL- भारत के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने दिया अश्विन की फिटनेस पर बड़ा अपडेट! जानें क्या आर अश्विन खेलेंगे पहला टेस्ट? 1

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंकाई टीम का 3 मैचों की टी20 सीरीज में सफाया करने के बाद अब टेस्ट सीरीज के लिए मोहाली पहुंच गई है। भारतीय टीम ने मोहाली में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले जमकर पसीना बहाया। भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है।

आर अश्विन की फिटनेस पर हैं भारतीय टीम की खास नजरें

भारतीय टीम के लिए टेस्ट सीरीज से पहले कुछ स्टार खिलाड़ियों की चोट चिंता का विषय बना हुआ है। टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल पहले से ही चोट के कारण टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, तो वहीं स्पिन गेंदबाज आर अश्विन भी चोट के चलते पिछले कुछ समय से बाहर हैं।

INDvsSL- भारत के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने दिया अश्विन की फिटनेस पर बड़ा अपडेट! जानें क्या आर अश्विन खेलेंगे पहला टेस्ट? 2

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद रहने वाले आर अश्विन पिछली कुछ सीरीज में नहीं खेल पाए हैं। चोट ने उन्हें आराम करने पर मजबूर कर दिया था। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ आर अश्विन को टेस्ट सीरीज में चुना गया है।

बुमराह ने बताया, क्या अश्विन हैं टेस्ट सीरीज के लिए फिट?

अब हर किसी की नजरें आर अश्विन की फिटनेस पर लगी हुई है। भारत में होने वाले टेस्ट मैचों में आर अश्विन का रोल बहुत ही महत्वपूर्ण हो जाता है। ऐसे में यहां आर अश्विन की फिटनेस को लेकर जानना जरूरी बन जाता है।

INDvsSL- भारत के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने दिया अश्विन की फिटनेस पर बड़ा अपडेट! जानें क्या आर अश्विन खेलेंगे पहला टेस्ट? 3

आर अश्विन की फिटनेस को लेकर भारतीय टीम के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को बड़ा अपडेट दिया है। जसप्रीत बुमराह ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि क्या आर अश्विन पहले टेस्ट मैच के लिए फिट हैं या नहीं।

मुझे लगता है अश्विन को नहीं है अब कोई दिक्कत

जसप्रीत बुमराह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा कि,

“टेस्ट टीम पहले ही यहां पहुंच चुकी है और अभ्यास कर रही है। वह (आर अश्विन) चोट से उबर गये हैं। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें अब किसी तरह की कोई परेशानी है।”

INDvsSL- भारत के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने दिया अश्विन की फिटनेस पर बड़ा अपडेट! जानें क्या आर अश्विन खेलेंगे पहला टेस्ट? 4

भारत के उपकप्तान ने आगे कहा कि,

“वह आज(मंगलवार) अभ्यास के दौरान सहज नजर आ रहे थे। उन्होंने गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग की। इसलिए मुझे लगता है कि वह अच्छी स्थिति में हैं।”