विराट कोहली ने खोला प्रैक्टिस सैशन से जुड़ा राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने खोला नेट प्रैक्टिस का राज, दूसरी बार ही बुमराह की गेंद पर बिना आउट हुए लगाए चौके… 

विराट कोहली ने खोला नेट प्रैक्टिस का राज, दूसरी बार ही बुमराह की गेंद पर बिना आउट हुए लगाए चौके…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के नंबर-1 वनडे बल्लेबाज हैं तो वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नंबर-1 गेंदबाज हैं. बदकिस्मति से दर्शकों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर एक-दूसरे के सामने खेलते नहीं देखा जाता है. लेकिन ये दोनों खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान आमने-सामने आते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के शुरु होने से पहले विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस का किस्सा शेयर किया.

दूसरी बार जसप्रीत के हाथों नेट प्रैक्टिस में नहीं हुआ आउट

विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से शुरु हो रही एकदिवसीय सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का सामना किया. इस प्रैक्टिस सैशन के बारे में कोहली ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आप जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चौका लगा पाएं. मैंने उसे एक और गेंद फेंकने के लिए अपने मार्कर पर वापस जाते हुए देखा.

साथ ही कोहली ने ये भी स्वीकार किया है कि, वह केवल दूसरी बार अपना विकेट दिए बिना गेंदबाज के हाथों आउट होने से बच पाए हैं. आपको बता दें, विश्व कप के दौरान नेट प्रैक्टिस में उनकी गेंद से ऑलराउंडर खिलाड़ी को इंजरी का सामना करना पड़ा था, तभी ये बा सभी के सामने आ गई थी कि सिर्फ मैदान पर ही नहीं प्रैक्टिस के दौरान भी 26 वर्षीय गेंदबाज आक्रामक रवैये में गेंदबाजी करता है.

14 जनवरी से शुरु होगी एकदिवसीय सीरीज

विराट कोहली ने खोला नेट प्रैक्टिस का राज, दूसरी बार ही बुमराह की गेंद पर बिना आउट हुए लगाए चौके... 1

भारतीय क्रिकेट टीम 14 जनवरी से मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय सीरीज का आगाज करेगी. इस सीरीज के लिए दोनों टीमें मुंबई पहुंचकर तैयारियों में जुट गई हैं. विश्व क्रिकेट की टॉप टीमों के बीच होने वाली इस सीरीज को लेकर खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक तरफ टीम इंडिया विजयरथ पर सवार है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी पिछले कई मैचों से हार का मुंह नहीं देखा है.

Related posts