क्रिकेट जगत की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आगाज का दिन जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे ही फैंस की उत्सुकता देखते ही बन रही है। आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है।

आईपीएल में खिलाड़ियों के साथ ही उनकी लाइफ पार्टनर

इन दिनों सभी टीमें मैदान में डटी हुई हैं, और जोर-शोर के साथ तैयारी में लगी हुई हैं। सभी टीमें एक साथ मैदान पर प्रैक्टिस में जुटी हैं। टीमों के खिलाड़ी अपनी लाइफ पार्टनर के साथ टीम के साथ जुड़ गए हैं।

सभी खिलाड़ी अपनी पत्नी को लेकर टीम के साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह अकेले ही टीम के साथ हैं। जसप्रीत बुमराह यहां अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ नहीं पहुंचे हैं।

जसप्रीत बुमराह की पत्नी नहीं है उनके साथ

जसप्रीत बुमराह को अब अपनी पत्नी संजना गणेशन की याद आने लगी है। जहां जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के खेमे के साथ हैं, तो वहीं उनकी पत्नी इन दिनों न्यूजीलैंड में मौजूद है। जो आईसीसी महिला विश्व कप में एंकरिंग कर रही हैं।

अपने साथी खिलाड़ियों में अधिकतर खिलाड़ी अपनी लाइफ पार्टनर के साथ बायो बबल में मौजूद हैं, लेकिन संजना गणेशन के आईसीसी महिला विश्व कप के कारण इन दिनों न्यूजीलैंड में होने से बुमराह को काफी याद आने लगी है।

बुमराह को आने लगी है अपनी पत्नी की याद

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की पहली सालगिरह हार ही में हुई।उन्होंने पिछले साल 15 मार्च को संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन इस बार पहली शादी की सालगिरह पर संजना उनके साथ मौजूद नहीं हैं।

इसी याद को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक ट्वीट कर साझा किया। बुमराह ने पत्नी संजना के साथ एक पुरानी हंसते हुए तस्वीर को साझा कर लिखा कि  “प्लीज जल्दी वापस आ जाओ। इनसाइड जोक्स हमारी हंसी को मिस कर रहे हैं।”