जसप्रीत बुमराह ने दिए भारतीय टीम में वापसी के संकेत, बल्लेबाजों को दी चेतावनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह ने दिए भारतीय टीम में वापसी के संकेत, बल्लेबाजों को दी चेतावनी 

जसप्रीत बुमराह ने दिए भारतीय टीम में वापसी के संकेत, बल्लेबाजों को दी चेतावनी

भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फैन्स के लिए अच्छी खबर आई है. जसप्रीत बुमराह ने चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी की तरफ इशारा किया है. कम से कम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके ताजा पोस्ट से तो यही कयास लगाए जा सकते हैं. दरअसल बुमराह ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट किया. इसमें वो प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

बुमराह ने पोस्ट की तस्वीर

इसके कैप्शन को उन्होंने बहुत छोटा रखा. इसमें लिखा,द एंड, यानि अब इतजार ख़त्म. इसके बाद कयास लगने शुरू हो गए कि बुमराह जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं. जसप्रीत ने मंगलवार को ट्वीट किया। इसमें तीन स्टम्प नज़र आ रहे है जिसमें से बीच वाला स्टंप टूटा हुआ दिखाई दे रहा है. जिसका मतलब है कि बुमराह कि गेंद से स्टंप टूटा है. इसके कैप्शन में बुमराह ने कुछ शब्द लिखे. उन्होंने सिर्फ दो शब्द लिखा – द एंड.

यह है जसप्रीत बुमराह का ट्वीट

इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह ने कई तस्वीरें साझा की हैं

12 टेस्ट में 62 विकेट ले चुके हैं बुमराह

25 साल के जसप्रीत इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं. उन्होंने 12 टेस्ट में 62 विकेट लिए हैं. वेस्टइंडीज दौरे में उन्होंने टेस्ट हैट्रिक भी हासिल की थी. इसके बाद वो अनफिट हो गए. पिछले दिनों टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण ने कहा था कि बुमराह रिकवर कर रहे हैं और उनको सर्जरी की जरूरत नहीं है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में जगह नहीं

जसप्रीत बुमराह ने दिए भारतीय टीम में वापसी के संकेत, बल्लेबाजों को दी चेतावनी 1

रवि शास्त्री ने बुमराह को भारतीय टीम के लिए धरोहर बताया था। हालांकि, अगले महीने वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह आपको नजर नहीं आएंगे क्योंकि वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का चयन पहले ही हो चुका है जिसमे बुमराह को शामिल नहीं किया गया है. भारतीय टीम को अगले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों से खेलना है और इसमें बुमराह की वापसी हो रही है।

Related posts