जसप्रीत बुमराह-पृथ्वी शॉ विशाखापट्टम में अभ्यास करने पहुंचे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज से पहला वनडे हारने के बाद टीम इंडिया को अभ्यास कराने पहुंचे विश्व के सबसे खतरनाक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 

वेस्टइंडीज से पहला वनडे हारने के बाद टीम इंडिया को अभ्यास कराने पहुंचे विश्व के सबसे खतरनाक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम विशाखापट्टनम में दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें विशाखापट्टनम पहुंचकर प्रैक्टिस शुरु कर दी है. भारत की प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नजर आए. बुमराह ने इस दौरान कुछ बल्लेबाजों को गेंद डाली और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ मिलकर कैच की प्रैक्टिस की.

जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के साथ की प्रैक्टिस

 

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडिल पर बुमराह की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, देखिए कौन आया है यहां. वैसे तो इस वक्त वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज की टीम में जसप्रीत बुमराह शामिल नहीं हैं.

वह टीम के साथ विशाखापत्तनम में प्रैक्टिस करने पहुंचे हैं. आपको बता दें, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद से अब तक जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते टीम से बाहर ही हैं. ऐसे में उनका मैदान पर वापस लौटकर प्रैक्टिस करना टीम इंडिया और फैंस के लिए खुशखबरी हो सकती है.

पृथ्वी शॉ भी टीम के साथ आए नजर

जसप्रीत बुमराह के साथ बाउंड्री पर सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी नजर आए. इंजरी और फिर 8 महीने के लंबे बैन को झेलकर क्रिकेट मैदान पर वापसी करते ही शॉ ने ये तो साबित कर दिया है कि उनके बल्ले से वह क्या करने की क्षमता रखते हैं.

विशाखापट्टनम में टीम इंडिया के स्टार गेदंबाज जसप्रीत बुमराह के अलावा पृथ्वी शॉ भी टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए. सैयद मुश्ताक अली में मुंबई की टीम की तरफ से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी और अब वह अपनी घरेलू टीम के साथ रणजी में धमाल मचा रहे हैं.

18 दिसंबर को खेला जाएगा दूसरा वनडे मैच

जसप्रीत बुमराह

15 दिसंबर को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मैच टीम इंडिया बुरी तरह से हार गई थी. अब  सीरीज का दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया मजबूत वापसी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम भारत को हरारक सीरीज पर अजेय बढ़त बनाना चाहेगी.

Related posts