jasprit bumrah six

जोहानिसबर्ग में भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमें टीम इंडिया पहली पारी में 202 रनों पर ऑलआउट हो चुकी है। इस मैच में भले ही भारतीय टीम 202 रनों पर ढ़ेर हो गई हो लेकिन पहली पारी में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने महफिल लूटने का काम किया।  पहली पारी में उन्होंने कगिसो रबाडा की एक खतरनाक गेंद पर छक्का जड़कर सबको अचंभित कर दिया। अपनी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 11 गेंदों में 1 छक्का और दो चौके की मदद से 14 रन की पारी खेली और भारतीय टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। बता दें कि पहली पारी में सिर्फ कप्तान केएल राहुल ने ही सिर्फ 50 रन की बड़ी पारी खेली।

पत्नी संजना के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा

https://twitter.com/LoduLal02410635/status/1478003655290732544?s=20

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जब मैच के 62वें ओवर में हैरतअंगेज छक्का जड़ा तो उनकी पत्नी संजना गणेशन की ख़ुशी देखने लायक बनती थी। स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी तालियां बजाते हुए नजर आईं और हँसते हुए भी दिखाई दी। बुमराह की पत्नी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि छक्का लगाने के बाद बुमराह यहीं नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने पांचवी गेंद पर मिड ऑन पर चौका भी जड़ा।

बुमराह से टीम को काफी उमीदें

 Jasprit Bumrah

पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से सबको दूसरे दिन भी काफी उम्मीदें होंगी। पहले दिन बुमराह ने बल्ले से कमाल किया था। अब सभी यही चाहेंगे कि बुमराह गेंद से भी कमाल करें जिसके लिए वो जाने जाते हैं। टीम इंडिया यही चाहेगी कि वो दक्षिण अफ्रीका को जल्द से जल्द आउट कर दे। पहले टेस्ट मैच में शमी और सिराज के साथ मिलकर बुमराह ने बहुत ही घातक गेंदबाजी की थी। ऐसे में सबको यही उम्मीद है कि बुमराह (Jasprit Bumrah) इस मैच में भी अपना जलवा बिखेरेंगे।

बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 18 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 35 रन बना लिए हैं। क्रीज पर इस समय अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर 11 रन जबकि कीगन पीटरसन 14 रन बनाकर मौजूद हैं। वहीं, मोहम्मद शमी 1 विकेट भी चटका चुके हैं।  इस मैच में अफ्रीकी टीम अभी भी भारत से 167 रनों से पीछे चल रही है।

One reply on “रबाडा की गेंद पर Jasprit Bumrah ने जैसे ही जड़ा छक्का, देखने लायक था पत्नी संजना का रिएक्शन, देखें वीडियो”

Comments are closed.