जसप्रीत बुमराह ने आरसीबी के नए लोगो को इस अंदाज में किया ट्रोल, कही यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल से पहले आरसीबी का बनाया मजाक 

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल से पहले आरसीबी का बनाया मजाक

भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आरसीबी के नए लोगो को मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया है. दरअसल बुमराह ने विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चलेंजेर्स बैंगलोर को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया. आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपना लोगो बदल लिया है.

आरसीबी के नये लोगो को जसप्रीत बुमराह ने किया ट्रोल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर

14 फरवरी (शुक्रवार) को आरसीबी ने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपना नया लोगो शेयर किया. दो दिन पहले आरसीबी के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी गई थीं और साथ ही प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी. आरसीबी ने अपने नए लोगो को फैन्स के साथ शुक्रवार को साझा किया जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने आरसीबी की उस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा, कूल लोगो, ‘बिल्कुल मेरी गेंदबाजी एक्शन की तरह है.’

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल से पहले आरसीबी का बनाया मजाक 1

आरसीबी ने अपने नए लोगो से कप्तान को किया खुश

जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल से पहले आरसीबी का बनाया मजाक 2

 

एक दिन पहले ही कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी की सोशल मीडिया से उनके ट्वीट और फोटो हटाने के लिए खिंचाई की थी, लेकिन आरसीबी के मैनेजमेंट ने एकदिन बाद ही कोहली को अपने फैसले से गदगद कर दिया. विराट इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहला टेस्ट शुरू होने से पहले अच्छा समय गुजार रहे हैं. और इसी खाली समय के दौरान जब यह बेंगलुरु का यह फैसला कोहली तक पहुंचा, तो उसने उनके दिल को बाग-बाग कर दिया.

विराट कोहली ने कहा है कि वह अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के नए लोगो से काफी खुश हैं. टीम ने शुक्रवार को अपना नया लोगो लांच किया है, जिसमें सोने के रंग का शेर है. लोगो के इर्द-गिर्द लाल रंग का इस्तेमाल हुआ है, जो रॉयल चैलेंजर्स का पारंपरिक रंग है.

आरसीबी ने नहीं जीता है अभी तक एक भी ख़िताब

विराट कोहली

ऐसा माना जा रहा था कि नए सीजन में आरसीबी टीम अपना नाम भी बदलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. टीम ने सिर्फ अपना लोगो बदला है. आरसीबी की टीम 2008 से लेकर 2019 तक सारे सीजन में आईपीएल का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन टीम अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है. 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना लोगो और नाम बदला था. दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना नाम दिल्ली कैपिटल्स कर लिया था.

मुथूट फिनकार्फ होंगे 

आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी के टाइटल स्पॉन्सर मुथूट फिनकॉर्प होंगे. मंगलवार को आरसीबी ने मुथूट फिनकॉर्प के साथ तीन साल के करार की घोषणा की. लोगो के साथ आरसीबी के खिलाड़ी आने वाले सीजन में नई जर्सी में भी नजर आएंगे.

Related posts