वीडियो: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो की क्लास लगाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, कर रहे है ख़ास तैयारी, शेयर की वीडियो 1

श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम की वनडे में सफलता का सबसे बड़ा राज उसके तेज गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन था और इस का प्रमुख कारण जसप्रीत बुमराह हैं, जिन्होंने वनडे में शानदार गेंदबाजी करके भारतीय टीम को पाँचों वनडे मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई थी. बुमराह अब इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरिज के लिए अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं और इस सीरीज में भी बेहतरीन प्रदर्शन करने एक लिए बेताब हैं.

15 विकेट लिए थे सीरीज में

वीडियो: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो की क्लास लगाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, कर रहे है ख़ास तैयारी, शेयर की वीडियो 2

जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कुल 15 विकेट अपने नाम किये थे. बुमराह को चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद आराम दे दिया गया था जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान उनकी वापसी हुयीं और उसके बाद उन्होंने अपने प्रदर्शन के जरिए साबित कर दिया कि वनडे क्रिकेट में वे भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं और उनकी योर्कर मारने की क्षमता किसी अन्य गेंदबाज में उनके जैसी नहीं हैं.

जिम में बहा रहे पसीना

वीडियो: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो की क्लास लगाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, कर रहे है ख़ास तैयारी, शेयर की वीडियो 3

वीडियो: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो की क्लास लगाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, कर रहे है ख़ास तैयारी, शेयर की वीडियो 4

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं, जिस कारण वे इस समय जिम में पसीना बहा रहे हैं. बुमराह ने अपने ट्विटर अकाउंट से जिम में पसीना बहाने वाली वीडियों ट्विट की जिसमे उन्होंने इस वीडियों के साथ जो लिखा हैं, वह काफी रोचक हैं, बुमराह ने लिखा कि “शेर अपनी तुलना कभी इंसान से नहीं करते हैं – जलाटन इब्राहिमोविक.” 23 साल के इस युवा तेज गेंदबाज ने लिखा.

यहाँ पर देखिये बुमराह का ट्विट

रहाणे भी बहा रहे पसीना

वीडियो: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो की क्लास लगाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, कर रहे है ख़ास तैयारी, शेयर की वीडियो 5

भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय अपनी फिटनेस के साथ किसी भी प्रकार से समझौता करने के लिए तैयार नहीं हैं और इसी कारण श्रीलंका के दौरे से लौटने के बाद भी टीम के खिलाड़ियों ने आराम करने की जगह पर जिम में अपना समय देना जरुरी समझा जिसमे भारतीय टीम के टेस्ट उपकप्तान आजिंक्य रहाणे भी इस समय फिटनेस को लेकर काफी सजग हो गयें हैं और उन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट से जिम में मेहनत करते हुए अपनी वीडियों पोस्ट की हैं.

यहाँ पर देखिये रहाणे का वीडियों