आईपीएल के इतिहास में सबसे सफलतम टीमों में से एक मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के इस मौजूदा सीजन में संघर्ष कर रही है। 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम लगातार खराब प्रदर्शन के चलते हार का सामना कर रही है, जो इस सीजन लगातार एक के बाद एक अपने पहले चारों मैच हार गई है।

हार रही मुंबई इंडियंस में जोश भर रहे हैं बुमराह

मुंबई इंडियंस के लिए ये काफी खराब शुरुआत है। लेकिन एक बार फिर से ट्रेक पर लौटने के लिए ये टीम पूरी तरह से तैयार है। टीम में लगातार हार के बाद भी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जोश भर रहे हैं, जो टीम की स्थिति को लेकर अवगत करवा रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पंजाब किंग्स से होने वाले मैच से पहले अपनी टीम में मनोबल बढ़ाने की बात कही। बुमराह ने इस मैच से पहले बताया कि उनकी टीम इस समय किस दौर से गुजर रही है।

जो योजना बनाई उसमें नहीं हो सके सफल

जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को एक इंटरव्यू में कहा कि, “हम प्लेइंग इलेवन खोजने के लिए संघर्ष नहीं कर रहे हैं, लेकिन टी20 मैच विकेट के अनुसार बदलते हैं। एक बार जब हमें सफलता मिल जाएगी, तो हम तेजी से आगे बढ़ेंगे।”

“हमने जो योजना बनाई, उसमें सफल नहीं हुए हैं, लेकिन अतीत में जो हुआ है वह इतिहास है। चीजें अब तक योजना के अनुसार नहीं हो सकी हैं, लेकिन हम मुकाबला करेंगे। हम चुनौती का समाधान खोजने की कोशिश कर रहे हैं और अगले मैच पर ध्यान लगा रहे हैं।”

खराब दौर से निकलने के लिए करना होगा काम

बुमराह ने आगे टीम के इस दौर को लेकर कहा कि, “हर टीम खराब दौर से गुजरती है, टूर्नामेंट में दो नई टीमें हैं और नए खिलाड़ी टीम को समझ रहे हैं और एक बार जीत मिलने के बाद टीम की लय वापस आ जाएगी।”

IPL 2022- लगातार 4 मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस टीम में जसप्रीत बुमराह ने कुछ इस तरह से भरा जोश 4

“हम सभी खेल से प्यार करते हैं इसलिए हम खेलते हैं। आप हमेशा खुद को चुनौती देना चाहते हैं और इस साल विकेट बल्लेबाजों की मदद कर रहे हैं। इससे निपटने के लिए हमें नए तरीके खोजने होंगे।  इसके बारे में चर्चा हुई है और हमारी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है।”