जसप्रीत बुमराह अपनी ही पत्नी को समझते थे घमंडी बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी 1

टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटर्स की लव स्टोरी बड़ी ही जबरदस्त और दिलचस्प है। भारत के लिए कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने लंबे अफेयर्स के बाद शादी की और अपनी लव स्टोरी को बड़ा ही मजेदार बनाया। ऐसे ही जब बात करें भारत के शर्मिलें क्रिकेटर्स में से एक जसप्रीत बुमराह की तो इनकी लव स्टोरी भी कमाल की रही है।

जसप्रीत बुमराह की संजना गणेशन के साथ शादी का एक साल

भारत के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह ने पिछले ही साल मार्च में एक टीवी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की है।

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह पिछले साल कोरोना काल में एक सादे कार्यक्रम में टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी का एक साल पूरा हो गया। है।

बुमराह-संजना की लव स्टोरी है बड़ी दिलचस्प

अब इनकी लव स्टोरी की बात करते हैं। ये सफर ऐसे ही नहीं शुरू हुआ है। यहां दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते जरूर थे, लेकिन एक-दूसरे को घमंडी समझकर कभी बात नहीं करते थे। साल 2019 के विश्व कप में पहली बार बुमराह और संजना के बीच आपस में बात हुई।

जसप्रीत बुमराह अपनी ही पत्नी को समझते थे घमंडी बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी 2

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की लवस्टोरी में 2019 का विश्व कप टर्निंग पॉइंट साबित हुआ, जहां बुमराह के साथ संजना का इंटरव्यू हुआ। जिसके बाद देखते ही देखने दोनों के बीच दोस्ती हो गई। और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला और पिछले ही साल दोनों ने एक होने का भी फैसला कर लिया।

उसे लगा मैं घमंडी हूं, मुझे लगा वो घमंडी है

ये सभी बातें बुमराह ने दिनेश कार्तिक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बतायी थी। जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “मैंने संजना को कई बार देखा, लेकिन एक-दूसरे के साथ हमारी परेशानी समान थी। उसे लगा कि मैं घमंडी हूं और मुझे लगा कि वो बहुत घमंडी है, इसलिए हमने कभी बात नहीं की।”

जसप्रीत बुमराह अपनी ही पत्नी को समझते थे घमंडी बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी 3

“2019 विश्‍व कप के दौरान मैंने उससे पहली बार बात की जब वो यहां इवेंट कवर करने आई थी। हम दोस्‍त बने और फिर एक-दूसरे से बहुत बातचीत करने लगे। यह अच्‍छा था। इनके साथ मैं बहुत खुश हूं।”

खेल की समझ होने से संजना अच्छी तरह से कर सकती है अहसास

जसप्रीत बुमराह ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि संजना को खेल की अच्छी समझ होने से वो मेरी फिनिंग्स समझ सकती है। उन्होंने कहा कि, “संजना को खेल की समझ है। उसे पता है कि खिलाड़ी किस दौर से गुजर रहा होता है। तो जब चीजें अच्‍छी न हो तो हम काफी मजेदार बातचीत करते हैं, जिससे मुझे काफी मदद मिलती है।’

जसप्रीत बुमराह अपनी ही पत्नी को समझते थे घमंडी बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी 4

“क्रिकेट खेलना और पूरे समय यात्रा करना, आपके साथ आपकी पत्‍नी हो, तो आप अन्‍य चीजों पर ध्‍यान लगा पाते हैं। आप मैच के बाद स्विच ऑफ हो पाते हैं। ये सभी पहलु काफी मददगार होते हैं और मैं बहुत खुश हूं कि यह रिलेशनशिप इस तरह विकसित हो रही है।”