रोहित शर्मा और विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे जसप्रीत बुमराह 1

भारतीय टीम ने विदेशो में पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा किया है. जिसका एक कारण जसप्रीत बुमराह भी है. चोट के कारण फ़िलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. उससे पहले वो भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करते हुए नजर आयेंगे.

रोहित शर्मा और विराट कोहली को गेंदबाजी करेंगे जसप्रीत बुमराह

रोहित शर्मा

पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह अब अपनी फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके लिए उनका साथ बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट देने वाली है. जिसको लेकर ही अब उन्हें विजाग में दुसरे एकदिवसीय मैच के दौरान बुलाया गया है.

जहाँ पर वो मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल के साथ रहेंगे. जहाँ पर सूत्रों के अनुसार वो टीम को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आयेंगे. जिसके टीम को उनके फिटनेस के बारे में पता चल जायेगा. न्यूजीलैंड दौरे से बुमराह की भारतीय टीम में वापसी कराई जा सके. वहां पर वो टीम के लिए महत्व भूमिका निभा सकते हैं.

अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह

रोहित शर्मा और विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे जसप्रीत बुमराह 2

रोहित शर्मा और विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे जसप्रीत बुमराह 3

इस रिपोर्ट के बारें में बताते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि

” बुमराह विजाग में टीम के साथ जुड़ेंगे और उसके बाद वो नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे विश्वस्तरीय बल्लेबाजो के सामने उनका टेस्ट होगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

” यदि आपको वापसी के बाद और बेहतर होना है तो सर्वश्रेष्ठ के सामने जाना होगा, ये लोग अपने काम में परिपक्व लोग है. जैसा है की आप लोगो को पता है की टीम मैनेजमेंट चोट के मामले को लेकर गंभीर हैं इसलिए ये प्रक्रिया अपनाई गयी है. नेट्स में दिग्गजों की भिडंत देखने लायक होगी.”

बीसीसीआई के सूत्र ने बताया बुमराह के वापसी का कारण

रोहित शर्मा और विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे जसप्रीत बुमराह 4

टीम में बुमराह के जल्द वापसी ना होने का कारण बताते हुए बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि

” आप अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के बारें में कोई लापरवाही नहीं कर सकते हैं. इसलिए उन्हें यूके भेजा गया था. नए साल में भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है जोकि एक महत्वपूर्ण दौरा होगा. जहाँ पर वो टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे. इसलिए टीम इंतजार करना चाहती है और उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर ही वापसी कराना चाहती हैं.”