जसप्रीत बुमराह के पोस्ट पर युवराज सिंह ने किया मजेदार पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट की ट्रॉफी के साथ फोटो, युवराज सिंह ने किया ट्रोल 

जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट की ट्रॉफी के साथ फोटो, युवराज सिंह ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रविवार को बीसीसीआई द्वारा सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर (2018-19) के लिए प्रतिष्ठित पॉली उमरीगर पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस ट्रॉफी के साथ प्रशस्ति पत्र, ट्रॉफी और 15 लाख रुपये भी दिए गए. साथ ही गेंदबाज को 2018-2019 में किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए दिलीप सरदेसाई सम्मान से भी सम्मानित किया गया था.

जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट की फोटो

View this post on Instagram

Grateful and honoured to be taking these two awards home tonight. 🏆

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

दुनिया के नंबर-1 एकदिवसीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जब से टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया है तब से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रहे हैं. बीसीसीआई द्वारा सम्मान मिलने के बाद जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रॉफी के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- मुझे ये दोनों अवॉर्ड्स देने के लिए आप सभी का आभार है. 

युवराज सिंह ने किया मजेदार कमेंट

जसप्रीत बुमराह

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले खिलाड़ियों में युवराज सिंह का नाम भी शामिल है. युवी को अक्सर लोगों के पोस्ट पर कमेंट करता देखा जाता है. इसी क्रम में जब बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला तो युवराज ने खिलाड़ी की फोटो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- जस्सी हंस दे थोड़ा… कोई तेरी ट्रॉफी नहीं लेगा. मजाक कर रहा था. बहुत बहुत बधाई तुम इन ट्रॉफीज के सच में हकदार हो.

जसप्रीत बुमराह ने किया है शानदर प्रदर्शन

जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जबसे टेस्ट क्रिकेट में कदम रखा फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. बुमराह ने साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज में पांच विकेट लेने का कारनामा किया और यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले और एकमात्र एशियाई गेंदबाज बने. तेज गेंदबाज ने छह मैचों में तीन पांच विकेट लेकर 34 विकेट लिए.

लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया  के साथ जुड़े जसप्रीत बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ अच्छी वापसी की. अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से शुरु होने वाली एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी.

Related posts