//

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने भारत को दी धमकी, हमारे पास परमाणु बम हैं भारत को कर देंगे ध्वस्त

जावेद मियांदाद

भारत में कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है। इसके बाद पाकिस्तान के बड़े-बडे़ खिलाड़ी भड़काऊ बयान देते नजर आ रहे हैं। सरफराज अहमद, शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने धमकी देते हुए कहा कि हमारे पास परमाणु बम है तो उससे हम किसी भी का भी सफाया कर सकते हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जावेद मियांदाद भारत को सफाया करने की दी धमकी

कश्मीर का मुद्दा भारत में शांत होता नजर आ रहा है लेकिन पाकिस्तान में अभी भी लोग आग-बबूला होकर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद भी गीदड़ भभकी देते नजर आए हैं।

एक वीडियो जो वायरल हो रहा है जिसमें जावेद मियांदाद अपने देश के लोगों को सलाह दे रहे हैं कि हर आदमी को अपने पास बंदूक रखनी चाहिए और अपनी रक्षा के लिए उसको इसको इस्तेमाल करने से चूकना नहीं चाहिए। हर पाकिस्तानी को हमला करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

जब उनसे सवाल किया जाता है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वो क्या पैगाम देना चाहते हैं, तो इस पर ये पूर्व क्रिकेटर आगे कहता है कि, ‘मोदी साहब का तो पता है, पहले भी मैंने ये कहा था कि ये डरपोक लोग हैं, अभी तक इन्होंने किया क्या है। हमने परमाणु शक्ति ऐसे ही नहीं रखी हुई है, हमने चलाने के लिए रखा है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।’

पाकिस्तानी खिलाड़ी पहले भी दे चुके हैं भडकाऊ बयान

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने भारत को दी धमकी, हमारे पास परमाणु बम हैं भारत को कर देंगे ध्वस्त 1

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अफरीदी उतर आएं और उन्होंने भारत सरकार के इस फैसले को कश्मीर पर बड़ा अत्याचार बताया। उन्होंने साथ ही यूएन को भारत से इस मामले पर कुछ ना बोलने के कारण निशाने पर लिया। अब लोगों ने इस पर शाहिद अफरीदी को ही निशाने पर ले लिया है।

शोएब अख्तर ने ईद के दिन ईद की शुभकामनाएं देते हुए कश्मीर के मुद्दे को एक बार फिर हवा दी। शोएब ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम आपके साथ खड़े हैं। ईद मुबारक।’

आपको बता दें, 5 अगस्त , दिन सोमवार को मोदी सरकार ने आज तक का सबसे बड़ा फैसला लेते हुए कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई। जिसके बाद से ही पाकिस्तान में माहौल गर्माया हुआ है वह कश्मीरी मुसलमानों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।