amit-shah-national-flag-issue

रविवार को खेले गये एशिया कप 2022 के दूसरे यानी की भारत-पाक महामुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया। बता दें कि टीम इंडिया की तरफ से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आखिरी क्षण में मैच का रुख पलट दिया। इस मुकाबले के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा कर रख दिया है। दरअसल, यह वीडियो बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) से जुड़ा हुआ है।

वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल

Jay Shah
Jay Shah

भारत-पाक महामुकाबले के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया का पारा ही ऊंचा करके रख दिया। बता दें कि ये वीडियो किसी खिलाड़ी से नहीं बल्कि बीसीसीआई के सचिव जय (Jay Shah) शाह से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में जय शाह राष्ट्र ध्वज यानी की तिरंगा को अपने हाथ से पकड़ने से इंकार करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गयी और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तिरंगे को लेने से किया इंकार

Jay Shah
Jay Shah

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह मैच जीतने के समय का है। जब हार्दिक पांड्या के शानदार शॉट ने भारत को मैच जिताया तभी स्टेडियम में मौजूद जय शाह (Jay Shah) खुशी से झूम उठे। उसी दौरान एक शख्स टीम इंडिया के जीत के बाद जय शा को तिरंगा लहराने के लिए इशारा कर रहा था लेकिन जय शाह झंडे को पकड़ने से इंकार कर देते हैं। उनके इस हरकत के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि जय शाह (Jay Shah) भारत के गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं। जिस वजह से उनकी इस हरकत से फैंस अमित शाह को भी निशाने पर ले चुके हैं।

फैंस ने ऐसे दिए रिएक्शन

One reply on “भारत-पाक मुकाबले का शर्मनाक पल, जय शाह ने भारत की जीत के बाद नहीं की तिरंगे की कद्र, फैंस ने जमकर लगाई लताड़!”

Comments are closed.