शादी के बंधन में बंधे जयंत यादव (Jayant Yadav), चहल ने इस तरह दी बधाई, देखें पोस्ट 1

भारतीय टीम के लिए 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ़ विशाखापट्टनम टेस्ट में अपना अंतरराष्ट्रीय टेस्ट डेब्यू करने वाले दिल्ली के 31 वर्षीय सीनियर ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने भारतीय टीम के लिए 4 अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन 2017 के बाद उन्हें टीम में अपनी वापसी का इंतज़ार है.

हालांकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा जयंत (Jayant Yadav) ने हरियाणा के लिए 61 फ़र्स्ट-क्लास मैच खेलते हुए शानदार क्रिकेट खेली है. लेकिन बीते कुछ दिनों से हरियाणा के सीनियर ऑलराउंडर कुछ और वजहों से चर्चा में हैं और हाल ही में उन्होंने क्रिकेट  फ़ैंस और साथियों को खुशखबरी दी.

शादी के बंधन में बंधे 31 वर्षीय जयंत

Jayant Yadav

भारतीय ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) मंगलवार 16 फ़रवरी को अपनी गर्लफ़्रेंड दिशा चावला के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जयंत और दिशा लंबे  समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. बीते साल नवंबर 2019 में दोनों ने एक दूसरे से सगाई की थी.

हरियाणा के सीनियर क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी की ख़बर फ़ैंस को दी. ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम हैंडल से उन्होंने अपनी पत्नी के साथ शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट के ज़रिए शेयर की. पोस्ट के कैप्शन में जयंत ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा कि “बैटर टुगेदर” जिसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी  भी लगाया.

सोशल मीडिया के ज़रिए दी जानकारी, चहल ने सबसे पहले दी बधाई

शादी के बंधन में बंधे जयंत यादव (Jayant Yadav), चहल ने इस तरह दी बधाई, देखें पोस्ट 2

जयंत (Jayant Yadav) ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये खुशख़बरी शेयर की, वैसे ही क्रिकेट बिरादरी के उनके तमाम साथियों और क्रिकेट फ़ैंस ने उनको बधाईयाँ दी. हरियाणा के अपने साथी क्रिकेटर युज़वेंद्र चहल ने भी स्टेट टीम के अपने स्पिन साथी को सोशल मीडिया के ज़रिए शादी की बधाई दी.

गौरतलब है कि चहल ने सबसे पहले जयंत को शादी की बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने जयंत और उनकी पत्नी की शाद की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया और उन्हें खुशहाल शादीशुदा जीवन की बधाईयां भी दी.

भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं 4 टेस्ट

jayant yadav

जयंत यादव (Jayant Yadav) ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के खिलाफ़ 2016 में डेब्यू किया था. अपने पहले ही टेस्ट में उन्होंने 4 विकेट चटकाए थे. इसके अलावा वाइज़ैग में खेले गए तीसरे टेस्ट में उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगा कर अपनी ऑलराउंडर क्षमता का प्रदर्शन किया था.

हरियाणा के लिए खेलने वाले 31 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने करियर का इकलौता मैच न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ 2016 में खेला था. घरेलू क्रिकट की बात करें हाल ही में जयंत ने हरियाणा के लिए खेलते हुए सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी में 7 विकेट चटकाए थे. जिनमें उनका मुंबई के खिलाफ़ 4  विकेट-हॉल भी शामिल था.