PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 1

भारतीय क्रिकेट टीम 29 वर्षीय तेज गेंदबाज जयदेव  जयदेव उनादकट मंगलवार को अपनी मंगेतर रिनी संग जन्मों-जन्मों के शादी के बंधन में बढ़ गए। उनादकट ने अपने शादी मे सिर्फ अपने करीबी लोगों को आमंत्रित किया। उनादकट ने रिनी से साल 2020 के मार्च में सगाई की थी। हालांकि दोनों ने अपने शादी के डेट की घोषणा नहीं की थी।

शादी के बंधन में बढ़े जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट का शादी समारोह कल रात गुजरात के आणंद शहर के मधुबन रिसोर्ट में रखा गया था। उनादकट के शादी समारोह में ज्यादा लोग नहीं शामिल हुए बल्कि सिर्फ करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया। उनकी शादी की चर्चाएं भी ज्यादा नहीं हुई थी।

PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 2

 

शादी के लिए उनादकट और रिनी का परिवार दो दिनों से आणंद में ही थे। सोमवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। इसके कुछ वीडियो उनादकट के ही दोस्तों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

मार्च में उनादकट ने की थी सगाई

PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 3

जयदेव उनादकट ने पिछले साल 15 मार्च को सगाई की थी। उनादकट ने अपने सगाई की जानकारी फैंस को दी थी लेकिन शादी की डेट्स को किसी के साथ शेयर नहीं किया था। हालांकि उनादकट रिनी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालते रहते हैं।

PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 4

उनादकट और रिनी लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों एक दूसरे के साथ सदी के बंधन में बढ़ गए। उनादकट की पत्नी रिनी पेशे से वकील हैं। उनादकट ने जब रिनी से सगाई की थी, उससे पहले उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन बनाया था।

सगाई से पहले अपनी टीम को बनाया चैंपियन

PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 5

जयदेव उनादकट ने 15 अप्रैल को रिनी से सगाई की थी, जबकि सगाई के दो दिन पहले ही उनादकट ने रणजी टॉफी 2019-20 में अपनी कप्तानी वाली सौराष्ट्र की टीम को चैंपियन बनाया था। उन्होंने अपनी धांसू गेंदबाजी से टूर्नामेंट में सौराष्ट्र की टीम को जीत दिलाई थी। गौरतलब है की पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी में वह सौराष्ट्र  टीम के कप्तान थे।

PHOTOS : एक और भारतीय खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल 6

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में उनादकट सर्वाधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने 10 मैचों की 16 पारियों में 13.23 की औसत से 67 विकेट झटके थे। उनादकट ने रणजी ट्रॉफी 2019-20 में 7 पारियों में 5 विकेट झटके, जबकि 3 मैचों में उन्हे 10 विकेट मिला था।