टेस्ट क्रिकेट में एक खिलाड़ी 8 साल बाद वापसी कर रहा है। श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज “जेहान मुबारक” को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है ।

ऑफ स्पिनर थरिंडु कौशल, अनकैप्ड फास्ट बॉलर दुशमंता चमीरा और बाएं हाथ के बल्लेबाज कुशल परेरा को भी टीम में जगह मिली है। जबकि शमींदा इरांगा चोट के चलते टीम में नहीं चुने गए हैं। वहीं सुरंगा लकमल को लेकर भी शंका कायम है। 2007 में आखिरी टेस्ट मैच खेले मुबारक ने पिछले दो घरेलू सेशन में 1000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

34 वर्षीय जेहान मुबारक खिलाड़ी ने अपनी फील्डिंग से जोंटी रोड्स को खासा प्रभावित किया था। कुशल परेरा ने अभी हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ चार सेंचुरी और कुछ हाफसेंचुरी जड़ी थी।

श्रीलंका की टेस्ट टीम-
एंजलो मैथ्यूज, कुमार संगकारा, दिनेश चंदीमल, किथुरवान विथानगे, जेहान मुबारक, कुशल परेरा, रंगना हेराथ, दिलरुवान परेरा, थरिंडु कौशल, नुवान प्रदीप, धमिका प्रसाद, दुशमंता चमीरा, लहिरु थिरिमने, कौशल सिल्वा, दिमुथ करुनारत्ने, सुरंगा लकमल.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    रेसलमेनिया को लेकर बड़ी जानकारी हुई लीक, कुछ इस तरह का का होगा शो

    रेसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है. इस इवेंट की वजह से ही पूरे विश्व में WWE की अलग पहंचान बनी हुई...

    विवियन रिचर्ड्स को इस खिलाड़ी के कप्तानी में खेलने की है ख्वाहिश

    भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने अपने असाधारण प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खास मुकाम हासिल कर लिया है....

    दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स से मिली हार का जिम्मेदार सीधे तौर पर इन दो...

    आईपीएल में आज हैदराबाद का सामना केकेआर से हुआ. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आज टॉस जीता. उन्होने गेंदबाज़ी करना का फैसला किया....

    मैच जीतने के बाद कप्तान केन विलियमसन ने धवन या भुवनेश्वर को नहीं, बल्कि...

    कोलकाता के इडेन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल के 11 वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला गया. जिसमें...

    इन पांच कारणों की वजह से केकेआर का तीसरी बार चैंपियन बनने का टूटा...

    आईपीएल में आज केकेआर का सामना हैदराबाद से हुआ. इस मैच में जहाँ एक समय पर अच्छी स्थिति में दिख रही कोलकाता टीम को...