वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

होल्डर ने चुनी अपनी आल टाइम इलेवन

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 1

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 2

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने अपनी आल टाइम इलेवन का चुनाव किया. इस टीम में उन्होंने दुनियां भर के महान क्रिकेट खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया. जेसन ने अपनी टीम में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को जगह दी और वह भी सिर्फ महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम में मैथ्यू हेडन, रिकी पोंटिंग और जैक्स कैलिस जैसे महान खिलाड़ियों को भी जगह दी.

ये है ओपनर

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 3

जेसन होल्डर ने अपनी जो आल टाइम इलेवन टीम का चुनाव किया हैं, उसमे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन और श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा को अपनी टीम के ओपनिंग करने की जिम्मेदारी दी हैं. इसके अलावा होल्डर ने मध्यक्रम में रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर हैं. होल्डर ने इस टीम में आलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर जैक्स कैलिस को टीम में शामिल किया हैं और ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट को इस टीम में विकेटकीपर की भूमिका में रखा हैं.

इन चार गेंदबाजों को किया शामिल

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 4

जेसन होल्डर ने अपनी इस टीम में चार गेंदबाजों को शामिल किया हैं, जिसमे एकमात्र स्पिनर के रूप में शेन वार्न हैं, इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन वेस्टइंडीज के कर्टली एम्ब्रोस और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैकग्राथ हैं. जेसन होल्डर की ऑल टाइम इलेवन में सिर्फ डेल स्टेन को छोड़कर बाकी कोई भी खिलाड़ी वर्तमान समय में नहीं खेल रहा हैं. डेल स्टेन भी इस साल के अंत तक अपनी चोट से उबरने के बाद वापसी करेंगे. जेसन होल्डर की इस टीम में ऑस्ट्रेलिया के पांच खिलाड़ी शामिल हैं जिससे साफ़ पता चलता हैं, कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों से काफी प्रेरणा मिलती हैं. इसके अलावा होल्डर की टीम में दो दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी शामिल हैं.

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने चुनी अपनी आलटाइम इलेवन सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली टीम में जगह 5

यहाँ पर देखिये होल्डर की आल टाइम इलेवन

Related posts