जिमी निशम ने आरसीबी में स्वागत करने वाले फैन को दिया मजेदार जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिमी निशम ने आरसीबी में स्वागत करने वाले फैन को दिया मजेदार जवाब 

जिमी निशम ने आरसीबी में स्वागत करने वाले फैन को दिया मजेदार जवाब
BIRMINGHAM, ENGLAND - JUNE 26: Jimmy Neesham of New Zealand during the Group Stage match of the ICC Cricket World Cup 2019 between New Zealand and Pakistan at Edgbaston on June 26, 2019 in Birmingham, England. (Photo by Andy Kearns/Getty Images)

आईपीएल 2020 को लेकर चहल-पहल शुरू हो चुकी है। सभी फ्रेंचाइजी ने कल यानी 15 नवंबर को अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी। नये खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए टीमों ने कई पूर्व खिलाड़ियों को रिलीज किया है। नये सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी।

जिमी निशम पर नजरें होंगी

जिमी निशम ने आरसीबी में स्वागत करने वाले फैन को दिया मजेदार जवाब 1

आईपीएल की नीलामी में सभी फ्रेंचाइजी की नजर जिमी निशम पर होगी। उन्होंने पिछले कुछ समय से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसी वजह से उन्हें नीलामी में बड़ी रकम मिल सकती है।

आईपीएल 2014 में वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। वहां उन्हें 4 मैच खेलने का मौका मिला था। इन मैचों में उन्होंने 42 रन बनाने के साथ ही सिर्फ एक विकेट लिया था। इसके बाद उन्हें आईपीएल में फिर मौका नहीं मिला।

फैन ने किया सवाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने दो प्रमुख ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और कॉलिन डी ग्रैंडहोम को रिलीज कर दिया है। ऐसे में टीम की नजर जिमी निशम पर हो सकती है। सोशल मीडिया पर एक फैन ने जिमी निशम का आरसीबी ने स्वागत भी कर दिया।

जिमी निशम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करते हैं और फैंस के सवालों के जवाब देते रहे हैं। उन्होंने फैन के इस पोस्ट पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरसीबी के टीम डायरेक्टर माइक हेसन को टैग करते हुए लिखा

“मुझे अपने माइक हेसन के नए घर का इंस्टाग्राम पसंद आया, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अंदर जा रहा हूँ।”

हैदराबाद का फैन कूदा

आईपीएल 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के फैन ने लिखा कि हम आपको अपनी टीम में शामिल करना पसंद करेंगे। हैदराबाद ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को रिटेन किया है।

केन विलियमसन को हमेशा ट्रोल करने वाले जिमी निशम ने उन्हें याद भी ट्रोल कर दिया। उन्होंने लिखा, “मैं केन को खाइयों से बाहर निकालूंगा, जहां भी हो सकता है”

Related posts