जेम्स निशम ने अब बताया फाइनल में सुपर ओवर के पहले क्या कहा था मार्टिन गुप्टिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

निशम ने बताया विश्व कप फाइनल के सुपर ओवर से पहले मार्टिन गप्टिल से कही थी ये बात 

निशम ने बताया विश्व कप फाइनल के सुपर ओवर से पहले मार्टिन गप्टिल से कही थी ये बात

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला गया. इस विश्व कप के फ़ाइनल मैच में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम आमने सामने थी. ये मैच टाई हो गया था. जिसके बाद सुपर ओवर खेला गया जिसमें दोनों ही टीम ने बराबर रन बनाए. जिसके बाद इंग्लैंड की टीम को मैच में ज्यादा चौके मारने के कारण विजेता घोषित कर दिया गया. न्यूजीलैंड के लिए सुपर ओवर में जेम्स निशम और मार्टिन गुप्टिल ने बल्लेबाजी की थी.

जेम्स निशम ने अब बोला फाइनल मैच के बारें में

जेम्स निशम

सुपर ओवर में न्यूजीलैंड की टीम के बल्लेबाजी कर रहे मार्टिन गुप्टिल रन आउट होने के बाद बहुत निराश थे. लेकिन उसके बाद उनके साथी जेम्स निशम ने उनसे कुछ कहा था. अब जेम्स निशम ने खुलासा किया है की उन्होंने मार्टिन गुप्टिल से सुपर ओवर के पहले क्या कहा था. जेम्स निशम ने बताया कि

” जब मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आया था, तो मुझे उन बड़े पलों का डर था. गप्पी (गुप्टिल) और मैं सुपर-ओवर के लिए बाहर जाने से पहले किनारे पर बैठ गये, और हमने लगभग 2009 में ऑकलैंड में क्लब क्रिकेट एक साथ खेला, इससे पहले कि मैंने ओटागो जाना छोड़ दिया.”

मार्टिन गुप्टिल से ये कहा था जेम्स निशम ने

निशम ने बताया विश्व कप फाइनल के सुपर ओवर से पहले मार्टिन गप्टिल से कही थी ये बात 1

उस मैच में हुए सुपर ओवर के पहले जेम्स निशम ने मार्टिन गुप्टिल से कहा कि

” मैंने उसकी ओर देखा और कहा कि केन मंदर पार्क 2009 में एक साथ बल्लेबाजी करने से, लॉर्ड्स में विश्व कप फाइनल तक यह कितना अच्छा सफर रहा है? और हम थोड़ा हँसे और मैदान में चले गए. इसलिए मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” यह उत्साह और संभावनाओं की भावना थी. उस दिन नतीजे हमारे पक्ष में नहीं आए, लेकिन मुझे अभी भी बहुत गर्व है कि हम कैसे मैदान में गए और खेल को आगे बढ़ाया और शायद चार साल के समय के बाद ये सब बहुत अलग हो जायेगा.”

इस समय कनाडा लीग में खेल रहें हैं निशम

निशम ने बताया विश्व कप फाइनल के सुपर ओवर से पहले मार्टिन गप्टिल से कही थी ये बात 2

कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 कनाडा 2019 में जेम्स निशम एडमोंटन रॉयल्स के खेल रहे हैं. इस टीम ने अपना मैच कल खेला जिसमें रॉयल्स को हार का समाना करना पड़ा. इस मैच में निशम ने बल्ले से 20 रन बनाए और गेंद से 3 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया.

Related posts