ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट में सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को थकान सिंड्रोम का पता चला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, 8 महीने से खतरनाक बीमारी से जूझ रहा ये खिलाड़ी 

विश्व कप के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, 8 महीने से खतरनाक बीमारी से जूझ रहा ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट में पिछले एक साल से बहुत कुछ चल रहा है. फिर चाहे वो डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ का विवादों में फंस कर 1 साल का क्रिकेट से बैन झेलना या फिर अपने घर में लगातार हारना. फिर विश्व कप के पहले फॉर्म में आ जाना और डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी, और अब ऑस्ट्रेलिया के ओपनर को थकान सिंड्रोम से जूझना.

जो बर्न्स ने दिया ऑस्ट्रेलिया टीम को झटका

ऑस्ट्रेलिया

डेविड वार्नर के गैरमौजूदगी में कुछ मैचों में ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम में सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाने वाले जो बर्न्स ने अब एक बड़ा खुलासा किया है. जिसे जानकार पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है. जो बर्न्स पिछले 8 महीने से थकान सिंड्रोम से जूझ रहे हैं. इस बात का खुलासा उनके घरेलु टीम क्वीन्सलैंड क्रिकेट ने किया है. क्वीन्सलैंड ने एक प्रेस रिलीज निकालते हुए कहा कि

” विशेषज्ञों के बातचीत के बाद, उन्हें एक लंबी पोस्ट-संक्रामक थकान बीमारी के बारे में अक्टूबर 2018 के वायरल संक्रमण का पता चला था हम उम्मीद करते हैं की वो जल्दी से ठीक हो जाएँ.”

श्रीलंका के खिलाफ बर्न्स ने खेली थी शानदार पारी

विश्व कप के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, 8 महीने से खतरनाक बीमारी से जूझ रहा ये खिलाड़ी 1

इस खिलाड़ी ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं. जिनमें इस बल्लेबाज ने 40.11 की औसत से 1123 रन बनाए हैं. जिसमें 4 शतक भी शामिल है. इस खिलाड़ी का सबसे बड़ा स्कोर 180 रनों का है, जो इस खिलाड़ी ने कैनबेरा में श्रीलंका के खिलाफ बनाया था.

इस खिलाड़ी ने डेविड वार्नर के साथ भी सलामी बल्लेबाजी की है. इस खिलाड़ी ने घरेलु क्रिकेट में क्वीन्सलैंड बुल्स और ब्रिसबेन हीट के लिए खेला है. पिछले साल इस खिलाड़ी ने काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर के साथ करार किया था. इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए 6 एकदिवसीय मैच भी खेला है.

 विश्व कप खेल रही है ऑस्ट्रेलिया की टीम

ऑस्ट्रेलिया

इंग्लैंड औए वेल्स में चल रहे विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम में जो बर्न्स को मौका नहीं मिला है. इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान की टीम को आसानी से हरा दिया. अब ऑस्ट्रेलिया की टीम का अगला मुकाबला विश्व कप में वेस्टइंडीज की टीम से है.

Related posts