इंग्लैंड टीम का ये स्टार ऑलराउंडर चोट के चलते हुए टी20 सीरीज से बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर 

न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की फाइनलिस्ट टीमें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम एक बार फिर से आमने-सामने हैं। इस बार विश्व चैंपियन इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है जिनके बीच शुक्रवार को 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में जो डेनली चोट के बाद बाहर

क्राइस्टचर्च में खेले गए इस पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने शानदार शुरूआत करते हुए आसान जीत हासिल की लेकिन इस मैच से ठीक पहले इंग्लैंड टीम को जोरदार झटका लगा।

न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर 1

इंग्लैंड की टीम का एक स्टार खिलाड़ी टखने की चोट के चलते इस सीरीज से ही बाहर हो गया है। जी हां इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर जो डेनली को टखने की चोट के कारण बाहर होना पड़ा है।

टखने की चोट के कारण जो डेनली को होना पड़ा बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले अभ्यास के दौरान जो डेनली को अपने टखने में एक लिंगामेंट के क्षतिग्रस्त होने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। जो डेनली का पहला टी20 मैच खेलना तय था।

न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी टखने की चोट के कारण सीरीज से बाहर 2

लेकिन उनके इस तरह से मैच से पहले चोटिल होने के बाद इंग्लैंड की टीम ने लुईस ग्रेगरी को टीम में शामिल किया है जिनको इस सीरीज में डेब्यू का मौका भी दिया जा सकता है।

जो डेनली पिछले कुछ समय से लगातार हैं इंग्लैंड का हिस्सा

जो डेनली ने पिछले कुछ समय से इंग्लैंड की टीम में निरंतर जगह बनायी है। उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया है। डेनली इंग्लैंड के लिए टेस्ट में भी लगातार खेल रहे हैं जिन्होंने एशेज सीरीज में भी 312 रनों का योगदान दिया था।

St. Lucia T20: England beat Videos by 4 wickets

ईसीबी की माने तो जो डेनली टी20 सीरीज से तो पूरी तरह से बाहर हो गए हैं जो पुर्नवास प्रक्रिया के दौर से गुजरेंगे जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में उनके स्थान को लेकर फैसला किया जाएगा।

Related posts