joe root left hand batting pak vs eng

पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रुट (Joe Root) ने अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान कर दिया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहली पारी में 657 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 579 रन ही बना पाई। वहीं, दूसरी पारी में इंग्लैंड इस समय 150 का आंकड़ा पार कर चुकी है।

जो रुट की बल्लेबाजी से सभी हुए हैरान

joe root

दरअसल, जो रुट (Joe Root) दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं लेकिन दूसरी पारी में पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें लेफ्ट हैण्ड बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। रुट का यह अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो गया। उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाज ज़ाहिद महमूद को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए, स्वीप शॉट मारा। रुट का यह अंदाज देखकर हर कोई हैरान है और उनकी जमकर तारीफ़ भी हो रही है। इसका वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

पाकिस्तानी गेंदबाजों की रुट ने ली खबर

joe root

गौरतलब है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के पहले टेस्ट मुकाबले में जो रुट (Joe Root) ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने पहली इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। पहली पारी में वो ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। पहली पारी में उन्होंने मात्र 23 रन बनाए थे, जिसमे 3 चौके शामिल हैं लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने पाक गेंदबाजों की खटिया खड़ी कर दी। दूसरी पारी में रुट ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने 69 गेंदों में 6 चौके की मदद से 73 रन बनाए।