आईपीएल 2018 में इस टीम से खेलते हुए नजर आ सकते है जो रूट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर! 

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर!
LONDON, ENGLAND - JUNE 01: Joe Root of England salutes the crowd as he leaves the field after hitting the winning runs to win the ICC Champions Trophy group match between England and Bangladesh at The Kia Oval on June 1, 2017 in London, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में हुई आईपीएल नीलामी में आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी टीम ने जो रूट को नजरंदाज कर दिया था और जो रूट आईपीएल 2018 की नीलामी में अनसोल्ड हो गये थे, लेकिन अब जो रूट के आईपीएल 2018 में खेलने के चांस काफी बढ़ते हुए नजर आ रहे है.

वार्नर के स्थान पर सनराइजर्स कर सकती है जो रूट को टीम में शामिल 

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर! 1

दरअसल, डेविड वार्नर के स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट को अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

आपकों बता दे, कि सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर के स्थान पर कुसल परेरा को आईपीएल 2018 में खेलने का ऑफर दिया था, लेकिन कुसल परेरा ने टेस्ट क्रिकेट में ध्यान देने के चलते सनराइजर्स हैदराबाद का ऑफर ठुकरा दिया है.

परेरा के ऑफर ठुकराने से जो रूट को हो सकता है फायदा 

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर! 2

श्रीलंकाई विस्फोटक बल्लेबाज कुसल परेरा के ऑफर ठुकराने से जो रूट को काफी फायदा हो सकता है और अब उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने टीम में जोड़ सकती है.

जो रूट अनसोल्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में है, इसलिए उनके पास पूरा मौका है, कि वह आईपीएल 2018 का हिस्सा बन सके.

रूट कर सकते है वार्नर की भरपाई 

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर! 3

जो रूट, डेविड वार्नर की भरपाई कर सकते है. डेविड वार्नर के तरह ही जो रूट का नाम भी क्रिकेट की दुनिया में बहुत बड़ा है. वह वर्तमान के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक माने जाते है.

वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर की तरह पारी की शुरूआत करने में भी सक्षम है और टीम के लिए 18-20 ओवर तक भी बल्लेबाजी करने में सक्षम है.

टी-20 के आँकड़े भी है बहुत शानदार 

IPL 2018: भले ही आईपीएल नीलामी में अन्सोल्ड रहे जो रूट लेकिन अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर! 4

जो रूट के टी-20 आँकड़े भी बहुत शानदार है. जो रूट अबतक इंग्लैंड के लिए 25 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके है जिसमे उन्होंने 39.10 की शानदार औसत के साथ व 128.76 के स्ट्राइक रेट के साथ 743 रन बनाये हुए है.

अगर जो रूट के ओवर आल टी-20 करियर की बात की जाये तो रूट ने 57 टी-20 मैच खेले है. जिसमे उन्होंने 32.31 की औसत व 125.59 के स्ट्राइक रेट से 1325 रन बनाये हुए है.

Related posts

Leave a Reply