स्टुअर्ड ब्राड ने बैरस्टो और बटलर को छोड़ इस इंग्लिश बल्लेबाज को बताया कि ये विश्वकप में मचाएगा धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी विश्वकप 2019 में जीत सकता है गोल्डन बैट 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी विश्वकप 2019 में जीत सकता है गोल्डन बैट

आईपीएल के समाप्त होते ही विश्वकप की तैयारियों में सभी टीम जुटने वाली है, इसी को ध्यान में रखते हुए आस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी स्वदेश वापसी कर चुके हैं. विश्वकप का आगाज इंग्लैंड की धरती पर होगा. क्रिकेट के जानकार टीमों को लेकर राय देने में जुटे हुए हैं, कि कौन सी टीम इस बार के मेगा इवेंट में धमाकेदार प्रर्दशन कर सकती है. और कौन सी टीमें विश्वकप जीत की प्रबल दावेदार है.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी विश्वकप 2019 में जीत सकता है गोल्डन बैट 1

इसी बीच इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ड ब्रा़ड ने खुलासा किया है कि इंग्लैंड की ओर से जो रुट को इस बार मेगा इवेंट में सबसे सफल बल्लेबाज के रुप में चुना है. उन्होंने कहा कि वह इस समय फार्म में चल रहे है, वह लगातार रन बना रहे हैं. इसको देखकर लगता है कि विश्वकप में वह अच्छा करने वाले हैं.

ब्रॉड ने अपनी आत्मकथा में किए कई खुलासेः

स्टुअर्ड ब्राड जिन्होंने आखिरी बार एकदिवसीय क्रिकेट 2016 में खेला था, इसके बाद वह टीम से बाहर ही रहें. 2015 के विश्वकप में टीम के बाहर होने व नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 रन पर 8 विकेट लेकर सभी को चौंका दिया था, इन सभी आंकड़ों का अपनी आत्मकथा में उन्होंने जिक्र किया है.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी विश्वकप 2019 में जीत सकता है गोल्डन बैट 2

‘ब्रॉडसाइड-एश्स ट्रायम्फ और इंग्लैंड का नया युग’ में उन्होंने विश्वकप में उन्होंने टीम के निराशाजनक प्रर्दशन के बारे में बताया है. हालांकि इसके बाद इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया को 3-2 से हराया था.

स्टुअर्ड ब्रॉड ने जो रुट को बताया अपनी पसंदः

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी कहा यह खिलाड़ी विश्वकप 2019 में जीत सकता है गोल्डन बैट 3

लेकिन इस बार इंग्लैंड विश्वकप की मेजबानी कर रहा है, इससे तो साफ-साफ प्रतीत होता है कि इस बार वह विश्वकप के प्रबल दावेदारों में से एक माने जा रहे हैं. ब्रॉड ने विश्वकप के आधिकारिक टिवटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें इंग्लैंड की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज के बारे में पूछा गया, तो इसके जवाब में ब्रॉड ने कहा कि मेरी पसंद जो जो रुट हैं, रुट इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts