Joe Root Twitter Post Goes Viral
Joe Root Twitter Post Goes Viral

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनके एक पोस्ट ने क्रिकेट फैंस की नींद उड़ा दी है. दरअसल, टेस्ट क्रिकेट में दस हजार से ज्यादा रन बना चुके जो रूट ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर किया है. ट्वीट के शेयर होते ही ट्विटर पर हैशटैग #JoeRoot ट्रेंड करने लगा. आइये आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा ट्ववीट किया, जिससे क्रिकेट जगत में अचानक उनको लेकर सुर्खियां बनने लगी.

जो रूट क्रिकेट को पसंद नहीं बल्कि….

Joe Root Twitter Post Goes Viral
Joe Root Twitter Post Goes Viral

इंग्लिश टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच के शुरू होने के एक दिन पहले बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वोर शेयर की. रूट एक दीवार के सहारे हाथ बांधे खड़े हैं. इसी के पास एक पोस्टर लगा है, जिस पर लिखा है-

“मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, मैं उसे प्यार करता हूं (I don’t like cricket, I Love it).”

https://twitter.com/root66/status/1539598943688032258?cxt=HHwWhIC88aDF4N0qAAAA

बता दें कि जो रूट की इस तस्वीर को 8300 से ज्यादा ट्विटर यूजर्स ने लाइक किया जबकि 400 बार रिट्वीट किया गया. 31 वर्षीय जो रूट फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले दोनों टेस्ट मैचों में शतक जमाए.

ऐसा करने वाले दुनिया के 14वें बल्लेबाज बने Joe Root

Joe Root Twitter Post Goes Viral

बताते चलें कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रुट (Joe Root) का बल्ला आग उगल रहा है और वो शतक पर शतक ठोके जा रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में अपने 10,000 रन पूरे किये हैं. इसी के साथ वो इंग्लैंड की तरफ से दूसरे ऐसे बल्लेबाज भी बने जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपने 10,000 रन पूरे किये हैं. टेस्ट क्रिकेट में यह दिग्गज खिलाड़ी अब तक 49.97 की औसत के साथ 10,0194 रन बना चुका है. वहीं, क्रिकेट जगत में रुट दस हजारी बनने वाले 14वें बल्लेबाज बन गए हैं.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer

One reply on ““मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता…” कहीं रिटायरमेंट लेने के बारे में तो नहीं सोच रहे जो रूट! खुद किया सस्पेंस भरा ट्वीट”

Comments are closed.