न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड सीरीज में जोनी बेयरस्टो को टेस्ट टीम से बाहर किए जाने पर जो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड: जो रूट ने बताया क्यों न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ नहीं मिला जॉनी बैरेस्टो को मौका 

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड: जो रूट ने बताया क्यों न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ नहीं मिला जॉनी बैरेस्टो को मौका

27 अक्टूबर से लेकर 3 दिसंबर तक इंग्लैंड की टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है. जहां इंग्लैंड की टीम पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच व दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. साथ ही टी-20 के 2 प्रैक्टिस मैच रखे गए हैं. वहीं टेस्ट मैच के लिए भी 2 प्रैक्टिस मैच रखे गए हैं. इस सीरीज के लिए आज 23 सितंबर को इंग्लैंड की टेस्ट और टी-20 टीम का ऐलान कर दिया गया है, लेकिन अब इस दिग्गज इंग्लैंड के खिलाड़ी को टीम से निकाल दिया गया है.

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड: जो रूट ने बताया क्यों न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ नहीं मिला जॉनी बैरेस्टो को मौका 1

जॉनी बैरेस्टो को टीम में नहीं दिया गया मौका

न्यूजीलैंड

बता दें, कि न्यूजीलैंड दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम ने जॉनी बैरेस्टों को ड्राप कर दिया है. उनकी अनुपस्थिति में जोस बटलर विकेटकीपिंग करेंगे. साथ ही जेसन रॉय को भी टीम में जगह नहीं मिली है.

ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि जोनी का प्रदर्शन एशेज में कुछ ख़ास नहीं रहा था, वैसे विश्व कप के दौरान उनके बल्ले ने कमाल किया था, इस कारण से ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

“चुनाव ना होने के करण वह काफी निराश है, मैंने उससे बात की है, वो जानता हैं कि पिछले 18 महीनों में उसका प्रदर्शन सही नहीं रहा है, इस कारण से ही उनको टीम में जगह नहीं दी गई है, लेकिन मुझे जॉनी से एक चीज की उम्मीद है और वो ये कि वो बाहर जाकर अपने टेस्ट खेल के कुछ हिस्सों पर काम करेगा और इस अतिरिक्त समय का फायदा उठायेंगे.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ यह खिलाड़ी होंगे इंग्लैंड का हिस्सा

जो रूट

वैसे इन सब के बाद भी कप्तान जो रूट को उम्मीद है कि जल्द ही टीम में वापसी करेंगे, और साथ ही एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखायेंगे.

जो रूट ने कहा कि,

“अब उसके पास मौका है कि वो जाए और खूब मेहनत करे साथ ही जब उसे दोबारा खेलने का मौका मिले, तो वो वापस आकर एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल दिखाएँगे साथ ही सबको गलत साबित करेंगे और टीम में अपनी जगह पक्की करेंगे.”

टेस्ट टीम : जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), जैक क्रॉले, सैम कुरेन, जो डेनली, जैक लीच, साकिब महमूद, मैट पार्किंसन, ओयली पोप, डोमिनिक सिबले, बेन स्टोक्स , क्रिस वोक्स

Related posts