चियर कर रहे बार्मी-आर्मी के फैंस को जोफ्रा आर्चर ने कुछ इस तरह कर दिया खुश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चियर कर रहे बार्मी-आर्मी के फैंस को जोफ्रा आर्चर ने कुछ इस अंदाज में कर दिया खुश 

चियर कर रहे बार्मी-आर्मी के फैंस को जोफ्रा आर्चर ने कुछ इस अंदाज में कर दिया खुश

इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किए अभी तो केवल गिनती के महीनें हुए हैं कि इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इन दिनों हर किसी के चहेते बन गए हैं। जोफ्रा आर्चर को इंग्लैंड क्रिकेट टीम में एन्ट्री विश्व कप से ठीक पहले ही मिली जिसके बाद उन्होंने केवल 3-4 महीनों में ऐसा प्रभाव डाला कि वो इंग्लैंड क्रिकेट के लोकप्रिय चेहरों में शुमार हो गए।

जोफ्रा आर्चर बहुत ही कम समय में बने इंग्लैंड क्रिकेट के चहेते चेहरे

कैरेबियाई मूल के इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बारे में कुछ समय पहले तक तो किसी ने नहीं सोचा था कि उन्हें इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम में जगह मिलेगी। लेकिन आर्चर ने ना केवल इंग्लिश टीम में एन्ट्री की बल्कि धमाकेदार आगाज कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

चियर कर रहे बार्मी-आर्मी के फैंस को जोफ्रा आर्चर ने कुछ इस अंदाज में कर दिया खुश 1

विश्व कप में इंग्लैंड की जीत के सबसे बड़े सूत्रधार रहे जोफ्रा आर्चर को एशेज जैसी हाई प्रोफाइल सीरीज में मौका मिला और उन्होंने इस मौके को ऐसा भुनाया है कि इंग्लिश गेंदबाजी ब्रिगेड जेम्स एंडरसन की गैरमौजूदगी में भी बड़ा खतरनाक नजर आ रहा है।

जोफ्रा आर्चर के मुरिद हुए बार्मी आर्मी के फैंस

एशेज सीरीज के लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे ही टेस्ट में आगाज करने के साथ ही उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से सनसनी फैला दी है। जिसके बाद तो लगने लगा है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में नई जान डाल दी है।

चियर कर रहे बार्मी-आर्मी के फैंस को जोफ्रा आर्चर ने कुछ इस अंदाज में कर दिया खुश 2

एशेज सीरीज के इन दो मैचों में अपने प्रदर्श के साथ ही आर्चर इंग्लिश टीम के फैंस के लिए भी चहेते बनते जा रहे हैं। जिसका एक नमूना हेडिग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला।

आर्चर ने कुछ ऐसा कर बार्मी आर्मी के फैंस को कर दिया खुश

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जोफ्रा आर्चर की दीवानगी देखने को मिली जहां इंग्लैंड के बार्मी आर्मी से जुड़े फैंस जोफ्रा को खूब चियर कर रहे थे और उसी दौरान मैदान से वॉलेंटियर के द्वारा एक बलून को बाहर ले जाते देखा गया।

जोफ्रा अपने को चियर कर रहे बार्मी आर्मी को खुश करने का मौका ढूंढ रहे थे जो उन्हें इस बलून के द्वारा मिला और उन्होंने वॉलेंटियर से बलून को लेकर दर्शकों की तरफ उछाल दिया। जिसके बाद तो नजारा देखते ही बनता है। जिसमें आर्चर को लेकर दर्शकों में जोश संचारित हुआ और उन्हें जोर-शोर से चियर किया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts