जोफ्रा आर्चर के द्वारा ट्वीट कर की गई भविष्यवाणी हो रही है सही, ट्वीट वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी विश्व कप को लेकर हुई सच साबित तो अब आर्चर ने खुद तोड़ी चुप्पी 

CWC19- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी विश्व कप को लेकर हुई सच साबित तो अब आर्चर ने खुद तोड़ी चुप्पी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इन दिनों आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में अपनी गेंदबाजी से जबरदस्त छाप छोड़ रहे हैं। जोफ्रा आर्चर विश्व कप के ठीक पहले की सीरीज में इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने में कामयाब रहे जिनसे विश्व कप में उम्मीदें तो बहुत थी लेकिन ऐसी उम्मीदें किसी ने नहीं की थी।

जोफ्रा आर्चर अपने पुराने ट्वीट के कारण बने चर्चा का केन्द्र

जोफ्रा आर्चर ने अपने पर की गई उम्मीदों से भी बढ़कर प्रदर्शन करते हुए इस विश्व कप में अब तक खेले 10 मैचों में 18 विकेट हासिल कर चुके हैं और इंग्लैंड को फाइनल में पहुंचाने में बड़ी भूमिका अदा की।

CWC19- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी विश्व कप को लेकर हुई सच साबित तो अब आर्चर ने खुद तोड़ी चुप्पी 1

इंग्लिश टीम का ये युवा तेज गेंदबाज अपनी गेंदबाजी से तो चर्चा का सुर्खियां बटोर ही रहा है लेकिन साथ ही आर्चर अपने पुराने ट्वीट को लेकर चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं।

आर्चर के पुराने ट्वीट हो रहे हैं सही साबित

जोफ्रा आर्चर ने कुछ समय पहले इंग्लैंड के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के जीतने के साथ ही कई ट्वीट किए थे जो वायरल हो गए हैं और साथ ही आर्चर के ये ट्वीट सही भी साबित हो रहे हैं। इसके बाद आर्चर ने इन ट्वीट के बारे में बात की गई।

CWC19- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी विश्व कप को लेकर हुई सच साबित तो अब आर्चर ने खुद तोड़ी चुप्पी 2

ट्वीट के सच होने को लेकर आर्चर ने रखी अपनी बात

तो जोफ्रा आर्चर ने कहा कि

“मैंने इसे देखा है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ये एक बड़ी बात होनी चाहिए। ये सिर्फ सोशल मीडिया है, बस इतना ही है। मैं ऐसा सिर्फ क्रिकेट को देखकर करता था। जब मैं घर वापस आता था, तब इंग्लैंड में नहीं था, जब मैंने उन शामों में से आधा ट्वीट किया था, मुझे लगता है कि वे सिर्फ पुनर्नवीनीकरण कर रहे हैं। वास्तव में कुछ सीरीज थी कुछ विश्व कप का था।”

एरोन फिंच के विकेट को लेकर किए गए ट्वीट पर आर्चर ने कहा कि

“भावनाएं निश्चित रूप से उड़ रही थी, उसके बाद सभी ने बहुत ही ज्यादा रोशनी डाली और ध्यान केन्द्रित किया। आप जानते हैं कि आप भावना को हासिल करते हैं। आज मैच के दौरान मुझे नहीं लगता है कि कोई परेशान था। जब हम मैदान पर गए थे तब सभी का ध्यान बस एक ही था, ये छोटी चीजें हैं जो आपको महसूस करती है कि लोग तैयार हैं। आप नर्वस होने की कोशिश नहीं करते हैं, लेकिन आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं है। आप जितने शांत रहते हैं उतना ही बेहतर करते हैं।”

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को बाउंसर से घायल करने को लेकर आर्चर ने कहा कि

“आप हमेशा उन्हें हिट करने का मतलब ये नहीं है कि सिर्फ बाउंसर गेंदबाजी करते हैं क्योंकि ये विकेट लेने वाली गेंद या डॉट बॉल भी हो सकती है। आप बल्लेबाज को हिट नहीं करना चाहते हैं। जब ये हिट होती है तो आप इसे करने में थोड़ा बुरा महसूस करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो हिट वाले आखिरी होंगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts