राजस्थान रॉयल्स के अपने कप्तान स्टीवन स्मिथ को जोफ्रा आर्चर ने दी चेतावनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दी खुली चुनौती 

CWC19- जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दी खुली चुनौती

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में मंगलवार को उन दो टीमों के बीच आमना-सामना होगा जो क्रिकेट इतिहास की सबसे पुरानी चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें हैं। यानि मंगलवार को एक हाई वॉल्टेज मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में दिखेगा राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का आमना-सामना

लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जब मंगलवार को भिडंत होगी तो इसमें आईपीएल में खेले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों और कप्तान के बीच की जंग होगी।

CWC19- जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दी खुली चुनौती 1

यानि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए जहां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ खेलेंगे तो वहीं उनके खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के एक नहीं बल्कि तीन-तीन खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए खेलते दिखेंगे और वो हैं जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और बेन स्टोक्स.

जोफ्रा आर्चर ने अपने ही कप्तान स्टीवन स्मिथ को दे डाली है चेतावनी

आईपीएल में अपनी टीम के कप्तान रहे स्टीवन स्मिथ के खिलाफ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने इस मैच से ठीक पहले जबरदस्त हुंकार भरते हुए चेतावनी दे डाली है।

CWC19- जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दी खुली चुनौती 2

जोफ्रा आर्चर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले स्टीवन स्मिथ से सामना करने के सवाल को लेकर कहा कि

“हां, और मुझे लगता है कि वो मुझे भी उसी तरह से समझते हैं। वो वास्तव में अच्छे इंसान हैं लेकिन क्रिकेट है और इसमें मुझे लगता है कि ये उसके बाद का समय है। खेल खत्म होने तक इसके बारे में कुछ भी अनुकूल नहीं होगा।”

मैंने उन्हें नहीं की है नेट्स में गेंदबाजी

राजस्थान रॉयल्स के लिए नेट्स में स्टीवन स्मिथ के खिलाफ गेंदबाजी करने के बारे में सवाल को लेकर जोफ्रा आर्चर ने कहा कि

ईमानदारी से कहूं तो मैंने उन्हें ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है। बहुत से लोग शायद नेट्स में मुझे या ओशियन थॉमस(वेस्टइंडीज के खिलाड़ी) का सामना नहीं करना चाहते थे। उन्हें साइड आर्म और थ्रो डाउन पसंद है।

CWC19- जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दी खुली चुनौती 3

लेकिन जब आप उनके साथ खेलते हैं तो आप उन चीजों को उठाते हैं जिन्हें आप सामान्य रूप से नोटिस नहीं करते हैं। जब आप लोग उनके खिलाफ खेल रहे होते हैं। इसलिए उम्मीद है कि मुझे और बेन को एक साथ मिल सकता है। मुझे लगता है कि हम उन बिंदु पर एक साथ गेंदबाजी कर सकते हैं। हम शायद जानते हैं कि वो अंदर होता है तो क्या करना है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts