ऊनी टोपी पहनकर मैदान पर खेलते नजर आए जोफ्रा आर्चर, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 1

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने चोट के बाद मैदान पर वापसी कर ली है. गौरतलब है कि आर्चर को कोहनी और उंगली में चोट की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से दूरी बनाकर रहना पड़ा. लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर मैदान में वापस आ गए हैं. अब वो पूर्ण रुप से स्वस्थ होकर काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

कुछ इस अंदाज में नजर आए जोफ्राः

ऊनी टोपी पहनकर मैदान पर खेलते नजर आए जोफ्रा आर्चर, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 2

जोफ्रा आर्चर जो कि मैदान पर अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. कभी-कभी बल्लेबाजी से भी वो तहलका मचाते हुए दिखाई देते हैं. बड़े-बड़े छक्के उनके बल्ले से निकलते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन इस बार आर्चर के चर्चा में रहने का विषय गेंदबाजी या बल्लेबाजी नहीं है बल्कि इस पर वो अपनी टोपी के लिए चर्चा में हैं.

टोपी लगाकर खेलते नजर आए आर्चरः

ऊनी टोपी पहनकर मैदान पर खेलते नजर आए जोफ्रा आर्चर, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 3

आर्चर को मैदान पर ऊनी टोपी लगाकर फील्डिंग करते हुए देखा गया, ये टोपी बिल्कुल वैसी प्रतीत हो रही थी जैसे छोटे बच्चे सर्दी से बचने के लिए स्कूल जाते समय पहनते हैं. आर्चर को ऊनी टोपी पहनकर फील्डिंग करते हुए देखकर यूजर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शनः

ऊनी टोपी पहनकर मैदान पर खेलते नजर आए जोफ्रा आर्चर, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 4

एक यूजर ने लिखा गांव का क्रिकेट. तो दूसरे यूजर ने मस्ती भरे अंदाज में लिखा अब हम अपना मैच कब खेलने वाले हैं मै जोफ्रा आर्चर वाले इस फैसन को फालो करना चाहता हूं.

विगत हो कि इससे पहले बल्लेबाजी के दौरान जोफ्रा आर्चर ने काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स द्वतीय एकादश के टीम से खेलते हुए SURREY 2ND XI के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंदो पर 35 रन बनाए थे. इस पारी के दौरान आर्चर ने तीन चौके और 2 छक्के भी जड़े थे.

ऊनी टोपी पहनकर मैदान पर खेलते नजर आए जोफ्रा आर्चर, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 5