जोफ्रा आर्चर का ट्वीट एक बार फिर हुआ वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोफ्रा आर्चर ही भगवान है 2020 को लेकर किया गया ट्वीट हुआ वायरल 

जोफ्रा आर्चर ही भगवान है 2020 को लेकर किया गया ट्वीट हुआ वायरल

इंग्लैंड के तेजतर्रार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपने पुराने ट्वीट की वजह से चर्चा में रहते हैं. जोफ्रा आर्चर का एक और पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इंग्लैंड इस समय दक्षिण आफ्रिका के दौरे पर है. जोफ्रा आर्चर भी इंग्लैंड की उस टीम में शामिल हैं. उन्होंने दूसरी पारी में 4 विकेट भी लिए थे.

लेकिन इस बार जोफ्रा आर्चर अपने इस प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि साल 2020 की वजह से चर्चा में हैं. आप सोंच रहें होंगे कि ऐसा क्या हो गया 2020 में जोफ्रा आर्चर के साथ, तो चलिए हम आपको बताते हैं की आखिर माजरा क्या है.

जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

जोफ्रा आर्चर

दरअसल @Absycric नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया जिसमें इस सख्स ने जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया है . उस ट्वीट में लिखा है “कल है 2020.” इस ट्वीट की ख़ास बात यह है कि यह ट्वीट कल यानि 31 दिसंबर को किया गया है. इस ट्वीट को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है.

कब का है यह ट्वीट

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर का यह ट्वीट 5 मई 2014 का है, आश्चर्य की बात यह है की जोफ्रा आर्चर के इतने पुराने ट्वीट को लोग शेयर क्यों कर रहे हैं.

जोफ्रा आर्चर के विश्वकप 2019 में सुपर ओवर वाले भी ट्वीट हुए थे वायरल

जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड ने सुपर ओवर तक खिंचे फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को बाउंड्री काउंट के आधार पर हराकर पहली बार आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का खिताब जीता. इंग्लैंड की इस विश्व कप जीत में उसके तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का योगदान अहम रहा. आर्चर ने जहां पूरे टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की तो वहीं फाइनल मैच में सुपर ओवर की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर थी.

आर्चर ने सुपर ओवर में जीत के लिए जरूरी 16 रन के लक्ष्य का बचाव किया. न्यूजीलैंड की टीम एक बार लक्ष्य हासिल करती हुई दिख रही थी लेकिन आर्चर ने सिर्फ 15 रन देकर निर्धारित ओवरों में मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में भी मुकाबला टाई करवा दिया था. जिसके बाद बाउंड्री की गिनती में इंग्लैंड ने बाजी मार ली, तथा पहली बार विश्व विजेता का खिताब जीता था. जिसके बाद भी जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट वायरल हुए थे.

 

 

Related posts