ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किये गये स्टीव ओकीफ के चयन पर उन्ही के साथी ने खड़े किये गंभीर सवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किये गये स्टीव ओकीफ के चयन पर उन्ही के साथी ने खड़े किये गंभीर सवाल 

ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किये गये स्टीव ओकीफ के चयन पर उन्ही के साथी ने खड़े किये गंभीर सवाल

तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स ने बुधवार (6 सितंबर) को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रह दूसरे टेस्ट मैच में बाएं हाथ के स्पिनर स्टीव ओकीफ को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि न्यू साउथ वेल्स ने उन्हें बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिली. जॉन हेस्टिंग्स ने हैरानी जताते हुए कहा जॉन होलैंड को टीम में क्यों नही शामिल किया गया.

आखिर कैसा प्रदर्शन चाहता है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट-

हेस्टिंग्स ने आरएसएन रेडियो से कहा, “मुझे डची (जॉन हॉलैंड) के लिए बुरा लग रहा है.”

उन्होंने कहा कि “उन्हें नहीं लगता कि हॉलैंड ने बीते कुछ सालों में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे अधिक कुछ करने की जरूरत है. सच में नहीं पता कि चयनकर्ता, अगर कुछ कहते होंगे तो उनसे क्या कहते होंगे? यह (हॉलैंड का टीम में न होना) अविश्वसनीय है.

स्टीव ओकीफ टीम में शामिल होने लायक नही-

ओकीफ को पिछले साल एनएसडब्ल्यू टूर्नामेंट और इस साल सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में एक महिला क्रिकेट खिलाड़ी के साथ बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया गया था.

हेस्टिंग्स ने कहा, “वह ज्यादा कुछ करते हुए टीम में नहीं गए हैं. बिना किसी तैयारी के किसी को टीम में शामिल किए जाना बड़ी बात है.” ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश में पहला टेस्ट मैच हार गई थी.”

स्टीव ओकीफ मेरी शादी में अच्छे थे, लेकिन टीम के लिए नही-

उन्होंने कहा, “स्टीव ओकीफ मेरी शादी में ‘बेस्ट मैन’ थे, इसलिए वह मुझे प्रिय हैं. लेकिन मेरा मानना है कि वह टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं. उन्हें एनएसडब्ल्यू ने निलंबित कर दिया था और वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहे हैं. यह रोचक बात है.”  

गौरतलब है कि, ऑस्ट्रेलिया की चयनसमिति ने चोटिल खिलाड़ी जोश हेजलवुड के स्थान पर तेज गेंदबाज जॉन हॉलैंड की जगह ओकीफ को बांग्लादेश भेजा. हॉलैंड दौरे से पहले डरविन में लगाए गए शिविर में शामिल थे.

 

 

Related posts