इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी को चैनल ने बुरी तरह फंसाना चाहा, महिलाएं हुई नाराज 1

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है जहां पर दोनों ही टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच तो दक्षिण अफ्रीका ने बड़े अंतर से अपने नाम किया लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में मेहमान इंग्लैंड ने अपना शिकंजा कस लिया है।

दक्षिण अफ्रीका पर इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में बनाया दबाव

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने तो पहला टेस्ट मैच बुरी तरह से हारने के बाद केपटाउन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए अच्छी स्थिति में पहुंच गई है। जिन्होंने मेजबान दक्षिण अफ्रीका पर दबाव बना दिया है।

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी को चैनल ने बुरी तरह फंसाना चाहा, महिलाएं हुई नाराज 2

दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड ने जीत के लिए 438 रनों का भारी लक्ष्य दिया है जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने चौथे दिन के खेल की समाप्ति तक अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 126 रन बना लिए हैं और उन्हें अब जीत के लिए 312 रनों की जरूरत है।

दूरबीन से मैच देख रहे जॉनी बेयरेस्टो को चैनल ने फंसाया बुरा

भले ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अच्छी स्थिति में नजर आ रही है लेकिन इंग्लैंड टीम से इस मैच में बाहर किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो बुरे फंस गए हैं।

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी को चैनल ने बुरी तरह फंसाना चाहा, महिलाएं हुई नाराज 3

पहले टेस्ट मैच और पिछले कुछ मैचों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से केपटाउन टेस्ट से जॉनी बेयरेस्टो को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जब मैच के दौरान चौथे दिन जॉनी बेयरस्टो अपने ड्रेसिंग रूम से दूरबीन से मैच का लुत्फ उठा रहे थे तो तभी सुपरस्पोर्ट ने बेयरेस्टो से मजाक करने की कोशिश की।

सुपर स्पोर्ट्स चैनल ने जानबूझकर किया ये मजाक, महिलाओं को गुजरा नागवार

बेयरेस्टो जब दूरबीन से देख रहे थे तो सुपर स्पोर्ट्स ने इसी दौरान मैदान में बैठी खूबसूरत लड़कियों को जानबुझकर दिखाना शुरू कर दिया। चैनल से दिखाने की कोशिश कर रहा था जैसे बेयरेस्टो दूरबीन से उन खूबसूरत लड़कियों को देख रहे हैं। वैसे ये सबकुछ मजाक था।

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी को चैनल ने बुरी तरह फंसाना चाहा, महिलाएं हुई नाराज 4

लेकिन बात उस समय आगे बढ़ी जब कुछ महिलाओं ने चैनल के खिलाफ इस मामले को लेकर घेरना शुरू किया। महिलाओं को ये नागवार गुजरा और उन्होंने चैनल के डायरेक्टर के खिलाफ ही बोलना शुरू कर दिया और आड़े हाथों लिया। सुपर स्पोर्ट्स ने ऐसा मजाक पहली बार नहीं किया है इससे पहले भी वो नाथन लियोन के साथ ऐसा कर चुके हैं।