IPL 2019- इंग्लैंड अपने देश लौटने से पहले जॉनी बैरेस्टो की अपनी टीम सनराईजर्स के लिए करना चाहते हैं ये काम 1

भारत में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में इन दिनों देश-विदेश के कई खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहे हैं। आईपीएल में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से ना केवल देशी बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी छाप छोड़ रहे हैं। लेकिन आईपीएल के बिल्कुल बाद आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के कारण एक के बाद एक विदेशी खिलाड़ी साथ छोड़ते जाएंगे।

सनराईजर्स के लिए जबरदस्त फॉर्म में हैं जॉनी बेयरेस्टो

वैसे तो मौजूदा समय में अपनी नेशनल टीम के लिए सक्रिय सभी खिलाड़ी आईपीएल का पूरा सीजन शायद ही खेले लेकिन सबसे पहले इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के रवाना होने की खबर है। जो इसी महीनें अपनी टीम का साथ छोड़ देंगे।

IPL 2019- इंग्लैंड अपने देश लौटने से पहले जॉनी बैरेस्टो की अपनी टीम सनराईजर्स के लिए करना चाहते हैं ये काम 2

जब विदेशी खिलाड़ी आईपीएल की टीम से साथ छोड़ेगे तो सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को एक बड़ा नुकसान हो जाएगा क्योंकि इस टीम में इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो जबरदस्त फॉर्म में हैं।

जॉनी बेयरेस्टो 2 मैच और खेलने के बाद रवाना हो जाएंगे अपने देश

पहली बार आईपीएल में खेल रहे जॉनी बेयरेस्टो का प्रदर्शन अब तक के सफर में तारीफ के काबिल रहा है। बेयरेस्टो ने अपनी टीम सनराईजर्स हैदराबाद को डेविड वार्नर के साथ मिलकर अच्छी शुरुआत दी है।

IPL 2019- इंग्लैंड अपने देश लौटने से पहले जॉनी बैरेस्टो की अपनी टीम सनराईजर्स के लिए करना चाहते हैं ये काम 3

IPL 2019- इंग्लैंड अपने देश लौटने से पहले जॉनी बैरेस्टो की अपनी टीम सनराईजर्स के लिए करना चाहते हैं ये काम 4

इस सीजन में अब तक जॉनी बेयरेस्टो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में 52 से भी ज्यादा की औसत से 365 रन बना लिए हैं। हालांकि वो ऑरेंज कैप की रेस में टॉप फाइव में मौजूद थे जो कल रात ही इस टॉप-5 सूची से बाहर हुए।

जाने से पहले बेयरेस्टो अपनी टीम को पहुंचाना चाहते हैं प्ले ऑफ के करीब

लेकिन जॉनी बेयरेस्टो इंग्लैंड की टीम से जुड़ने के लिए अब 2 मैच ही और खेल पाएंगे। जॉनी 21 अप्रैल यानि आज और इसके बाद मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में ही खेल पाएंगे। इस समय सनराईजर्स हैदराबाद 8 मैचों में 4 जीत 4 हार के साथ छठे पायदान पर खड़ी है लेकिन बेयरेस्टो जाने से पहले सनराईजर्स को प्लेऑफ के करीब पहुंचाना चाहते हैं।

It's important to win a toss for us: Bairstow

जॉनी बेयरेस्टो ने इसको लेकर कहा कि

“ये अब तक तो अच्छा चल रहा है। टॉप-5 लीडिंग स्कोरर में रहकर अच्छा लग रहा है। ये वास्तव में प्रसन्नता भरा है। मैं उम्मीद करता हूं कि अगले दो मैचों में भी एक टॉप पर ही समाप्त कर सकता हूं और जब मैं यहां रहूं तब तक हम प्ले ऑफ में जगह बनाने की स्थिति में हो सकते हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।