पर्थ स्काचर्स के लिए खेलेंगें जॉनसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पर्थ स्काचर्स के लिए खेलेंगें जॉनसन 

पर्थ स्काचर्स के लिए खेलेंगें जॉनसन

पूर्व ऑस्ट्रलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन जल्द ही बिग बैश लीग में पर्थ स्काचर्स के लिए खेलते हुए नज़र आयेंगे. जॉनसन ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया था, जिसके बाद वो किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलते नज़र नहीं आये, आईपीएल में पंजाब की ओर से कुछ चुनिन्दा मैचों में भी जॉनसन कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे.

पर्थ स्काचर्स के लिए खेलेंगें जॉनसन 1

जॉनसन ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा, कि

“ मैं खुद को कभी क्रिकेट से दूर नहीं देख सकता और हमेशा इसका हिस्सा बने रहना चाहता हूँ, पर्थ स्कोर्चेर्स के लिए खेलना, जहा मैं रहता हूं और जहा से मैंने क्रिकेट खेलने की शुरुआत की मेरे लिए इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता”.

 

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए जॉनसन ने कहा, कि

 “ ट्वेंटी 20 क्रिकेट खेलना रोमांचक है, काफी लोगों से मुझे सुनने को मिला की बिग बैश कितना बड़ा और लोकप्रिय हो गया है, केवल दर्शकों के नज़रिए से ही नहीं बल्कि खिलाड़ी के नज़रिए से भी. यह खेल अब और बड़ा ही होने वाला है और अच्छा है, कि मैं इसका हिस्सा हूँ”.

 

पर्थ स्काचर्स ने जॉनसन को पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग की जगह टीम में शामिल किया है, हॉग अब मेलबर्न के लिए खेलेंगे. जॉनसन का कहना था, कि वो उत्साहित है पर्थ के युवा तेज़ गेंदबाजों के साथ खेलने के लिए, जहाँ जोल पेरिस भी है जो ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके है.

जॉनसन ने माना कि वो युवा गेंदबाजों को एक सही दिशा की ओर ले जाना चाहते है और साथ ही उनके साथ खेल कर जितना अनुभव दे सके उतनी कोशिश करेंगे, जॉनसन ने कहा कि वो कोचिंग पर ध्यान दे रहे है, लेकिन साथ ही वो खेल का आंनंद भी लेना चाहते है.

Related posts