जोनाथन कार्टर ने पकड़ा मैच के दौरान अद्भुत कैच, वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : सीपीएल में जोनाथन कार्टर ने पकड़ा ऐसा कैच, जो शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो 

WATCH : सीपीएल में जोनाथन कार्टर ने पकड़ा ऐसा कैच, जो शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो

इनदिनों वेस्टइंडीज की धरती पर कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. 20 सितंबर को इस लीग का 17वां मैच सेंट लूसिया और बारबाडोस त्रिदेंट्स के बीच खेला गया. इस मैच को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते बारबाडोस त्रिदेंट्स ने 71 रन के बड़े अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है.

जोनाथन कार्टर ने पकड़ा मैच के दौरान अद्भुत कैच

WATCH : सीपीएल में जोनाथन कार्टर ने पकड़ा ऐसा कैच, जो शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो 1

इस मैच के दौरान उस समय सभी दर्शक दंग रह गए, जब बारबाडोस त्रिदेंट्स के खिलाड़ी जोनाथान कार्टर ने एक अद्भुत कैच पकड़ लिया. दरअसल, सेंट लूसिया की पारी का 8वां ओवर रोमन रायफर लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पहली ही गेंद पर स्ट्राइक में सेंट लूसिया के कप्तान डैरेन सैमी थे.

डैरेन सैमी ने पॉइंट और गली के बीच से खेलकर कुछ रन बटोरने चाहे और उन्होंने उस दिशा में शॉट भी खेला, लेकिन तभी पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे जोनाथान कार्टर ने चीते जैसी छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच पकड़ लिया.

उनका यह कैच देखकर किसी को भी अपनी आँखों में यकीन नहीं हुआ. उनके इस नामुमकिन से कैच को देख सभी दर्शक हैरान रह गए थे.

कैच के चलते जीता ‘मैन ऑफ़ द मैच’

WATCH : सीपीएल में जोनाथन कार्टर ने पकड़ा ऐसा कैच, जो शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो 2

जोनाथान कार्टर को उनकी 21 गेंदों पर 30 रन की एक छोटी पारी, एक रन आउट और इस शानदार कैच के चलते ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से भी नवाजा गया है. उन्होंने अपनी 30 रन की पारी के दौरान 4 गगनचुम्बी छक्के लगाये थे. उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ का ख़िताब दिलाने में उनके कैच का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

यहाँ देखें जोनाथन कार्टर के शानदार कैच का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे बारबाडोस त्रिदेंट्स के खिलाड़ी जोनाथान कार्टर ने एक हाथ से डाइव लगाते हुए एक अद्भुत कैच पकड़ लिया है.

Related posts