भारत विराट कोहली और रोहित शर्मा के मुरिद हुए जोंटी रोड्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोंटी रोड्स ने विराट-रोहित की जोड़ी को बताया विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी 

जोंटी रोड्स ने विराट-रोहित की जोड़ी को बताया विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी

विश्व क्रिकेट में इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम की तूती बोल रही है। भारत के पास मौजूदा समय में एक ऐसी टीम है जो हर विरोधी टीम को परास्त कर रही है। भारतीय टीम की इस जबरदस्त डोमिनेट अंदाज के लिए भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ ही उनके दोनों सलामी बल्लेबाज की बड़ी भूमिका रही है।

विरोधियों पर भारी रोहित-विराट की जोड़ी

विराट कोहली की बल्लेबाजी की तो हर कोई बात करता ही रहता है लेकिन साथ ही रोहित शर्मा भी बड़ा खतरनाक रूप दिखा रहे हैं। ये दोनों ही बल्लेबाज इस समय तो वनडे क्रिकेट इतिहास के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

जोंटी रोड्स ने विराट-रोहित की जोड़ी को बताया विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी 1

रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार शतक से एक बार फिर से दिखा दिया कि ये जोड़ी जमने के बाद किसी भी विरोधी टीम की खेर नहीं है।

जोंटी रोड्स ने रोहित-कोहली की तारीफ के बांधे पूल

मौजूदा वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली इन दो भारतीय बल्लेबाजों का जवाब ही नहीं है जो एक तरह से विश्व क्रिकेट के दो श्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। जिनकी पूरी दुनिया ही मुरिद हो चुकी है।

जोंटी रोड्स ने विराट-रोहित की जोड़ी को बताया विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी 2

रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई लुत्फ उठा रहा है और कुछ उसी तरह से ही दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और महान फील्डर जोंटी रोड्स भी बहुत ही गदगद हो गए हैं।

ये एक डोमिनेट शो था- रोड्स

जोंटी रोड्स ने इन दिनों की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि “ये एक डोमिनेट शो था और दोनों ने ही बहुत खुबसूरत बल्लेबाजी की। खासतौर पर विराट कोहली…. कोहली ने जिस तरह बल्लेबाजी की वो एक इलाज की तरह था। रोहित कम नहीं थे लेकिन तो अनस्टोपेबल दिख रहे थे।”

जोंटी रोड्स ने विराट-रोहित की जोड़ी को बताया विश्व की सबसे खतरनाक जोड़ी 3

कोहली की कप्तानी को लेकर रोड्स ने कहा कि “भारत दक्षिण अफ्रीका में अपनी सीरीज में लगभग जीता है और इंग्लैंड में परिणाम के बाद महसूस किया है कि वो दृढ़ता के साथ वापसी करेंगे। उनके लिए आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरा महत्वपूर्ण है।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply