जोंटी रोड्स रविन्द्र जडेजा के द्वारा बनाए गए रनों से से हुए खुश, कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ जडेजा का प्रदर्शन देख खुश हुए जोंटी रोड्स, कही दिल छु जाने वाली बात 

वेस्टइंडीज के खिलाफ जडेजा का प्रदर्शन देख खुश हुए जोंटी रोड्स, कही दिल छु जाने वाली बात

विश्व क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स को सबसे महान फील्डर माना जाता है। जोंटी रोड्स अपने समय के सबसे खतरनाक फील्डरों में से एक रहे जो आज तक सर्वश्रेष्ठ फील्डर कहे जाते हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए ना जाने अपनी चपलता से कितने की रन बचाए हैं जो एक बल्लेबाज के द्वारा बनाए गए रनों से कम नहीं होते।

जोंटी रोड्स हमेशा से रहे हैं रविन्द्र जडेजा के मुरिद

फील्डिंग के मामले में जोंटी रोड्स का कद विश्व क्रिकेट में कितना बड़ा रहा है ये हर कोई जानता है। क्योंकि उन्होंने फील्डिंग में कुछ ऐसा कारनामा किया है जो पूरे क्रिकेट जगत के सामने रहा है।

जोंटी रोड्स

जोंटी रोड्स विश्व क्रिकेट के महानतम फील्डर रहे हैं ऐसे में वो जानते हैं कि एक फील्डर की किसी भी टीम में कितनी बड़ी भूमिका होती है। और उसी कारण से वो आज भारत के रविन्द्र जडेजा के कायल हैं।

रविन्द्र जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मुश्किल समय में बनाए उपयोगी 58 रन

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को मौजूदा समय में भारतीय टीम का सबसे अच्छा फील्डर माना जाता है। और जब कोई फील्डर अपनी फील्डिंग के साथ ही गेंदबाजी और बल्लेबाजी में योगदान दे तो उसके तो क्या कहने।

वेस्टइंडीज के खिलाफ जडेजा का प्रदर्शन देख खुश हुए जोंटी रोड्स, कही दिल छु जाने वाली बात 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच एंटिगुआ में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के लिए रविन्द्र जडेजा ने बहुत ही उपयोगी रनों का योगदान दिया।

जडेजा के द्वारा बल्ले से दिए इस योगदान पर जोंटी रोड्स हुए खुश, कही ये बात

रविन्द्र जडेजा ने निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ मिलकर 58 रनों की उपयोगी पारी खेल भारतीय टीम को पहली पारी में 297 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका अदा की। रविन्द्र जडेजा विश्व में मौजूदा समय के टॉप फील्डरों में शुमार हैं और उनके द्वारा बल्ले से इस योगदान ने उनकी उपयोगिता को दर्शया है।

तभी तो महानतम फील्डर दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स ने रविन्द्र जडेजा की इस बल्लेबाजी के कारण उन्हें बहुत ही खास बताया। जोंटी रोड्स ने ट्वीट कर जडेजा के लिए लिखा कि “जब एक फील्डर टीम के लिए मूल्यवान रन बनाता है तो बहुत ही खुशी होती है।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts