सुरेश रैना के ऑपरेशन पर जोन्टी रोड्स ने भावुक होकर किया ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर मानने वाले जोंटी रोड्स ने उनके सर्जरी पर कही ये दिल छु जाने वाली बात 

सुरेश रैना को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर मानने वाले जोंटी रोड्स ने उनके सर्जरी पर कही ये दिल छु जाने वाली बात

जुलाई 2018 से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे भारतीय क्रिके टीम के मध्य क्रम बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को एम्सटरडम में घुटने की सर्जरी कराई है। जिससे वह इस महीने के अंत से शुरू होने वाले भारत के ज्यादातर घरेलू सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। सुरेश रैना की इस सर्जरी पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने दिल को छू लेने वाला एक ट्वीट किया है। रोड्स ने यह मैसेज अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल पर शेयर किया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी रैना के सर्जरी की जानकारी

32 वर्षीय इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को पिछले साल से ही घुटने में समस्या थी। जिसका इलाज कराते हुए उन्होंने मेजर सर्जरी कराई और अब उबरने के लिए उन्हें कम से कम छह हफ्ते रिहैब में रहना होगा।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर रैना की सर्जरी के बारे में जानकारी दी। बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, “सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है। कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे। सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का वक्त लगेगा।”

जॉन्टी रोड्स ने किया ट्वीट

बीसीसीआई के इस ट्वीट पर जोन्टी रोड्स ने  भावुक होकर रिप्लाई किया। अपने ट्वीट में रोड्स ने लिखा- सुरेश रैना आप अपने वर्क एथिक्स की वजह से कई लोगों की प्रेरणा रहे हैं। खासकर पिछले कुछ सालों में। लेकिन मेरे दोस्त… अब अपने शरीर की सुनो। मैं आपको जितना जानता हूं, उस पर कह सकता हूं कि आप कल ही ट्रेनिंग करना चाह रहे हों। आराम से…

सुरेश रैना का क्रिकेट करियर

सुरेश रैना को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर मानने वाले जोंटी रोड्स ने उनके सर्जरी पर कही ये दिल छु जाने वाली बात 1

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं। सुरेश रैना आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में वनडे मुकाबले में नजर आए थे।

रैना ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं। उनके नाम वनडे में 36 विकेट भी दर्ज हैं। वह 2011 में आईसीसी विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

Related posts