शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए पर्दापण करेंगे जोफ्रा आर्चर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर समेत ये 3 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू 

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर समेत ये 3 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

बारबाडोस में जन्में और वेस्टइंडीज के लिए अंडर19 क्रिकेट खेल चुके जोफ्रा आर्चर ने वेस्टइंडीज छोड़कर इंग्लैंड के लिए अंतराष्ट्रीय खेलने का प्रयास किया. इस खिलाड़ी के लिए ही इंग्लैंड की टीम ने विदेशी खिलाड़ियों के खेलने के लिए नियम भी बदल दिए थे. अब इस खिलाड़ी को शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए पर्दापण करने का मौका मिला है.

इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने दी जोफ्रा की पर्दापण की जानकारी

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर समेत ये 3 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू 1

आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने बताया की जोफ्रा आर्चर, बेन फोक्स और डेविड मालन इंग्लैंड के लिए पर्दापण करेंगे. जोफ्रा आर्चर पर बात करते हुए इयान मॉर्गन ने कहा कि

“वो(जोफ्रा आर्चर) निश्चित ही टीम में बहुत ज्यादा उत्साह लाएगा. उसमें बहुत ज्यादा स्किल है. वो पिछले कुछ सालों से ये करना चाहता था. मैंने उसके खिलाफ खेला है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“वो बहुत ही अच्छी गेंदबाजी कर रहा था जब मैं उसके खिलाफ खेला. पर्दापण की बात जानकार वो बहुत खुश हुआ. उसके लिए एक नया सफर शुरू हो रहा है. जिसके लिए वो बहुत ज्यादा उत्साहित भी है.”

पूर्व इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क ने की आर्चर की तारीफ

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर समेत ये 3 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू 2

जोफ्रा आर्चर की तारीफ़ करते हुए डोमिनिक कॉर्क ने कहा कि

” मैंने उसे पिछले तीन हफ्ते से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए देखा है. वो एक ऐसा गेंदबाज है जो तेज गति से गेंदबाजी कर सकता है. आर्चर पारी के शुरुआत में, बीच के ओवरों में और अंत के ओवरों में भी अच्छी गेंदबाजी कर सकता है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“वो एक एक्स फैक्टर रखने वाला गेंदबाज है. वो यहाँ अच्छी गेंदबाजी करके विश्व कप टीम में जगह बना सकता है. वो 150kmph की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता रखता है. इस लिए वो किसी भी मैच को पलट सकने वाला खिलाड़ी है.”

विश्व कप टीम का अभी भी हिस्सा बन सकते हैं आर्चर

शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर समेत ये 3 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू 3

आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज में यदि जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन करते है तो वो विश्व कप की टीम का हिस्सा बन सकते है क्योंकी 23 मई तक सभी टीमें कोई भी परिवर्तन कर सकती है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts