इंग्लिश घरेलु गेंदबाज जॉर्डन क्लार्क ने किया तीन बड़े बल्लेबाजों को आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- क्लार्क ने रूट, विलियम्सन और बेयरस्टो को आउट कर लगाई हैट्रिक, वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो- क्लार्क ने रूट, विलियम्सन और बेयरस्टो को आउट कर लगाई हैट्रिक, वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड की सरजमीं पर रविवार को एक अनजान इंग्लिश गेंदबाज ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से सनसनी मचा दी। रविवार को इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप के डिविजन वन के एक मैच में इंग्लैंड के घरेलु ऑलराउंडर खिलाड़ी जॉर्डन क्लार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक हासिल की।

एक अनजान इंग्लिश गेंदबाज ने तीन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को आउट कर ली हेट्रिक

27 साल के इंग्लैंड के इस अनजान गेंदबाज जॉर्डन क्लार्क ने अपनी हैट्रिक में मौजूदा दौर के तीन बड़े टेस्ट बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। जॉर्डन क्लार्क ने इंग्लैंड के वर्तमान कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को लगातार तीन गेंदो पर चलता किया।

रूट, विलियम्सन और जॉनी बेयरस्टो को किया लगातार तीन गेंदो में आउट

इंग्लैंड के काउंटी चैंपियनशिप में डिविजन वन के मैच में यॉर्कशायर और लंकाशायर के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में यॉर्कशायर के लिए खेलने वाले जो रूट, केन विलियम्सन और जॉनी बेयरस्टो को लंकाशायर के तेज गेंदबाज जॉर्डन क्लार्क ने 19वें ओवर की चौथी, पांचवी और छठी गेंद पर आउट कर सनसनी मचा दी।

वीडियो- क्लार्क ने रूट, विलियम्सन और बेयरस्टो को आउट कर लगाई हैट्रिक, वीडियो हुआ वायरल 1

लंकाशायर के जॉर्डन क्लार्क ने हासिल की हैट्रिक

इस मौजूदा दौर में इन तीनों ही बल्लेबाजों का कद बहुत बड़ा है। जिसमें जो रूट तीसरे और केन विलियम्सन चौथे नंबर की टेस्ट रैंकिंग के बल्लेबाज हैं तो वहीं जॉनी बेयरस्टो की टेस्ट रैंकिंग 16वीं है। ऐसे में जॉर्डन क्लार्क के लिए ऐसे तीन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को आउट करना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। जो रूट ने जहां 22 रन बनाए तो वहीं विलियम्सन और बेयरस्टो खाता नहीं खोल सके।

यॉर्कशायर को किया केवल 192 रनों के स्कोर पर आउट

जॉर्डन क्लार्क की इस खतरनाक गेंदबाजी के आगे यॉर्कशायर की पारी इस मैच में केवल 192 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। क्लार्क ने 58 रन देकर 5 सफलताए हासिल की। इस कम स्कोर पर यॉर्कशायर को आउट करने के बाद भी लंकाशायर बल्लेबाजी में कोई दम नहीं दिखा सकी और केवल 109 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।

वीडियो- क्लार्क ने रूट, विलियम्सन और बेयरस्टो को आउट कर लगाई हैट्रिक, वीडियो हुआ वायरल 2

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply