बटलर ने बताया, आखिर क्यों माना जाता हैं उन्हें सबसे अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : 14.1 ओवर में जोस बटलर ने बताया, आखिर क्यों माना जाता हैं उन्हें वर्तमान में धोनी से अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज 

WATCH : 14.1 ओवर में जोस बटलर ने बताया, आखिर क्यों माना जाता हैं उन्हें वर्तमान में धोनी से अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का छठा मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस इंग्लैंड की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 82 रन के स्कोर पर अपने ओपनर बल्लेबाज फखर जमान का विकेट गंवा चुकी है.

जोस बटलर की शानदार स्टंपिंग के चलते आउट हुए फखर जमान

WATCH : 14.1 ओवर में जोस बटलर ने बताया, आखिर क्यों माना जाता हैं उन्हें वर्तमान में धोनी से अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज 1

इस मैच में पाकिस्तान की पारी का 15वां ओवर इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज मोईन लेकर आये थे. उनके इस ओवर की पहली ही गेंद पर स्ट्राइक में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखर जमान थे.

फखर जमान, मोईन अली की पहली ही गेंद पर बीट हो गए और इस दौरान उनका पैर क्रीज से थोड़ा आगे निकल गया था. जोस बटलर ने विकेट के पीछे अपनी चुस्ती-फुर्ती दिखाते हुए जोस बटलर को स्टंपिंग आउट कर दिया और अपनी टीम को आक्रामक दिख रहे जोस बटलर का विकेट दिला दिया.

दिलाई धोनी की याद

WATCH : 14.1 ओवर में जोस बटलर ने बताया, आखिर क्यों माना जाता हैं उन्हें वर्तमान में धोनी से अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज 2

जोस बटलर को वर्तमान समय का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज माना जाता है, लेकिन इस बात को वह खुद नहीं मानते है. हाल में ही उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमे उन्होंने एमएस धोनी की काफी तारीफ की थी. जोस बटलर भी अपना आदर्श एमएस धोनी को ही मानते हैं.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब हाल में ही एक शानदार मैच जीताऊ शतक लगाया था, तो उसके बाद से उन्हें लोग वर्तमान समय का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज मान रहे थे, लेकिन जोस बटलर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था, कि मैं नहीं बल्कि एमएस धोनी ही वर्तमान समय का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज है. उन्होंने अपनी इस शानदार स्टंपिंग से धोनी की ही याद दिलाई है.

यहाँ क्लिक कर देखें जोस बटलर द्वारा की गई स्टंपिंग का वीडियो

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे जोस बटलर ने अपनी चुस्ती-फुर्ती का शानदार नमूना पेश करते हुए पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फ़खर जमान को स्टंपिंग आउट कर दिया.

Related posts