जोस बटलर इस भारतीय खिलाड़ी को अपने क्वरेंटाइन पार्टनर बनाना चाहते हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोस बटलर ने रविचन्द्रन अश्विन के मांकडिंग का बनाया मजाक, अब कही ये बात 

जोस बटलर ने रविचन्द्रन अश्विन के मांकडिंग का बनाया मजाक, अब कही ये बात

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसी स्थिति है। भारत सरकार ने भी 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। चीन के वुहान से शुरु हुए इस वायरस ने पूरी दुनिया को अपने कब्जे में ले लिया है। अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं तो 10 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है।

बटलर किसके साथ क्वरेंटाइन होना चाहेंगे

Kohli reminds Ashwin of Mankad run out

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को रविचंद्रन अश्विन ने पिछले आईपीएल के दौरान मांकडिंग आउट किया था। बटलर का कहना है कि वह क्वरेंटाइन में अश्विन के साथ जाना चाहेंगे। स्काई स्पोर्ट्स ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज के हवाले से लिखा

“रवि अश्विन, शायद। यह वास्तव में एक साल पहले की बात है क्योंकि मुझे ‘मांकडिंग’ आउट किया था। क्योंकि मुझे इस बारे में ट्वीट मिलता रहता है। ‘सुरक्षित रहो, बाहर मत जाओ’।

अश्विन ने किया था ट्विट

भारत में लॉकडाउन के बाद रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया। यह फोटो जोस बटलर को मांकडिंग करने की थी। किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के दौरान यह घटना हुई थी। फोटो पोस्ट करने के साथ ही भारतीय ऑफ स्पिनर ने लिखा

“हाहाहा, किसी ने मुझे यह भेजा और मुझे बताया कि इस रन आउट को ठीक 1 साल हो गया है। जैसा कि देश लॉकडाउन में जाता है, यह मेरे नागरिकों के लिए एक अच्छा अनुस्मारक है। भटकना नहीं है। अंदर रहो, सुरक्षित रहो।”

आईपीएल पर संकट के बादल

जोस बटलर ने रविचन्द्रन अश्विन के मांकडिंग का बनाया मजाक, अब कही ये बात 1

आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होने वाला था। इसे 15 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया गया है। 14 अप्रैल तक भारत में लॉकडाउन है। इस परिस्थिति में टूर्नामेंट का आयोजन मुश्किल दिख रहा है।

Related posts