जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा 

जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा

इंग्लैंड ने आईसीसी विश्व कप 2019 को अपने नाम किया था। विश्व कप इतिहास में यह पहला मौका है जब टीम ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया फाइनल मुकाबला टाई रहा था और फिर सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने बराबर रन बनाये थे। जिसके बाद ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया।

ट्रिपल एच ने दिया बेल्ट

जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा 1

WWE के चीफ ओप्रटिंग ऑफिसर ट्रिपल एच ने विश्व कप अपने नाम करने के लिए इंग्लैंड को बधाई दी थी इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड टीम को WWE बेल्ट देने की भी घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा

“एक अविश्वसनीय टूर्नामेंट, बेहतरीन फाइनल और योग्य चैंपियन की एक टीम। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2019 जीतने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट को बधाई! यह कस्टम WWE चैम्पियनशिप आपका है!”

जोस बटलर ने दिया मजेदार सुझाव

जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा 2

विश्व कप की टीम में 15 खिलाड़ी होते हैं लेकिन WWE की तरफ से एक ही बेल्ट देने की घोषणा की गई है। इसपर इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने मजेदार सुझाव दिया है। उनके अनुसार यह बेल्ट किसे मिलेगी इसका फैसला करने के लिए रॉयल रंबल करवाना चाहिए। बटलर ने सोशल मीडिया पर लिखा

“रॉयल रंबल लास्ट मैन स्टैंडिंग बेल्ट रख लेगा।”

एशेज सीरीज की तैयारी में जुटी टीम

जोस बटलर ने अपने साथी खिलाड़ियों को रॉयल रंबल के लिए ललकारा 3

इंग्लैंड को अभी आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण एशेज सीरीज होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की इस सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होगी। पिछली एशेज सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली गयी थी और इंग्लैंड को वहां करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Related posts