भारत में खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूँ : जोश हेज़लवुड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत में खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूँ : जोश हेज़लवुड 

भारत में खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूँ : जोश हेज़लवुड

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वाले 4 टेस्ट मैचों को देखने के लिए दोनों ही देशों के प्रसंशक बहुत ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे है. एक तरफ भारत है, जो टेस्ट की नंबर 1 टीम है और दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की नयी उभरती हुयी टीम है, जो अपने पिछली बार बुरी तरह से हारने का बदला लेने आएगी. ये तो सीधी सी बात है, दोनों ही टीमों के बीच होने वाले सब मुकाबलो में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. गांगुली की टीम, कोहली की टीम, धोनी की टीम, मैं इन सब बातो को नहीं मानता : सौरव गांगुली

ऑस्ट्रेलिया टीम के स्क्वाड का चयन होने के बाद सबको देखने को मिला, कि ऑस्ट्रेलिया टीम स्पिन आक्रमण पर भरोसा करके आ रही है. उसी तरह स्क्वाड देखने के बाद यह भी देखने को मिला, कि ऑस्ट्रेलिया की इस टीम में बहुत नए नए खिलाड़ी है. कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है, जो पहली बार भारत में आकर टेस्ट मैच खेलेंगे.

भारत में आकर पहली बार टेस्ट खेलने वालों की इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे तेज़ गेंदबाज़ जोश हेज़लवुड भी शामिल है.

जोश हेज़लवुड ने पहली बार भारत में आकर खेलने को लेकर कहा, “मैं भारत में जाकर खेलने को बहुत उत्सुक हूँ. मुझे पता है, वहाँ ऑस्ट्रेलिया के मैदानों की तरह तेज़ गेंदबाजों के लिए कोई मदद नहीं होगी, इसलिए मैं वहाँ जाकर खुद की क्षमता को जानना चाहता हूँ.” ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ ब्रेड हॉज ने अपने भविष्य पर किया बड़ा खुलासा

जोश हेज़लवुड ने आगे मिचेल स्टार्क की प्रसंशा करते हुए कहा,

“2011 में श्रीलंका के साथ हुई सीरीज में भी हमारे लिए भारत जैसी ही पिच थी, क्योंकि वहाँ भी हमने सारे मैच उपमहाद्वीप में खेले थे. उस सीरीज के दौरान मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा विकेट ली थी. मुझे लगता है, कि ऑस्ट्रेलिया के सब तेज़ गेंदबाजों को मिचेल स्टार्क की तरह गेंदबाजी में परिवर्तन करने की क्षमता लानी होगी, जिससे सब गेंदबाज़ दुनिया के हर मैदान पर सफल हो सकेंगे.”

Related posts