IPL 2021: हैदराबाद के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने जोश हेजलवुड, इस दिग्गज को दिया अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय 1

हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई को मिली 6 विकेट के बाद तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. टॉस जीतकर गेंदबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के दम पर हैदराबाद को 134 रनों पर ही रोक दिया. जिसे चेन्नई ने गायकवाड के 43 डूप्लेसिस के 41 और फिर धोनी के आखिरी छक्के की बदौलत एक गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. और 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद चेन्नई ने प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है.

जोश हेजलवुड ने की शानदार गेंदबाजी

IPL 2021: हैदराबाद के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने जोश हेजलवुड, इस दिग्गज को दिया अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय 2

हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत में चेन्नई के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का एक अहम् योगदान रहा. हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में केवल 24 रन खर्च किये और 3 महत्वपूर्ण सफलताएं प्राप्त की. उन्होंने हैराबाद के लिए पिछले मैच के हीरो रहे ओपनर बल्लेबाज जैसन रॉय को पारी के चौथे ओवर में ही 2 रन के ही निजी स्कोर पर आउट करके चेन्नई को एक बड़ी सफलता दिलाई. और फिर जब अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद के बिच में एक अच्छी साझेदारी हो रही थी, तब उन्होंने पारी के 16वें ओवर में एक ही ओवर में दोनों सेट बल्लेबाजो को चलता कर दिया. जिसके कारण हैदराबाद एक बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पायी.

जोश हेजलवुड बने मैन ऑफ़ द मैच

IPL 2021: हैदराबाद के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने जोश हेजलवुड, इस दिग्गज को दिया अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय 3

हेजलवुड को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैन ऑफ द मैच की ट्राफी लेते समय उन्होंने कहा

मैंने बहुत मेहनत की और हर खेल में बहुत कुछ सीखा. यह संतोषजनक है. रॉय को आउट करना एक बड़ा मोमेंट था, और उन पर जल्दी दबाव बनाना अच्छा था. विकेट ने थोड़ी ऑफर की, यह धीमी थी. हमें खुशी है कि हम जो कुछ भी अभ्यास में कर रहे हैं उसे लागू कर रहे हैं. पिछले कुछ हफ़्तों में डीजे ब्रावो से सीखना भी अच्छा है और यह मेरे लिए सीखने का एक बेहतरीन दौर रहा है.