PHOTOS : आईपीएल 2018 में खूबसूरती के मामले पर मयंती लैंगर को भी मात दे रही है मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी की पत्नी 1

आईपीएल 2018 में स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर काफी सुर्खियों में चल रही है. आईपीएल 2018 में उनकी एंकरिंग की बहुत ज्यादा तारीफ हो रही है.

वह अपनी एंकरिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती है.

जेपी डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी दे रही है मयंती लैंगर को मात 

PHOTOS : आईपीएल 2018 में खूबसूरती के मामले पर मयंती लैंगर को भी मात दे रही है मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी की पत्नी 2

आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज जेपी डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी भी काफी खूबसूरत है और वह भी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती है. वह अपने ग्लैमरस अंदाज से मयंती लैंगर को भी मात दे रही है.  उनके इन्स्टाग्राम पर 53 हजार से भी ज्यादा फाँलोवर है. उनकी हर तस्वीर को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जाता है.

8 साल हो गये है डुमिनी के साथ शादी को 

PHOTOS : आईपीएल 2018 में खूबसूरती के मामले पर मयंती लैंगर को भी मात दे रही है मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी की पत्नी 3

आपको बता दे, डुमिनी और सु की शादी हुए करीब 8 साल हो गए है. उनकी शादी की सालगिरह 25 जून को है. वह  दुनिया भर के क्रिकेटरों की वाइफ से कहीं ज्यादा खुबसूरत है.

अापको बता दे, जेपी डुमिनी इन दिनों भारत में है और आईपीएल खेल रहे है. वह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल है. हालाँकि, उन्हें अब तक मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है. जेपी डुमिनी ने आईपीएल में अबतक 77 मैच खेले हुए है, जिसमे उन्होंने 39.86 की शानदार औसत से 1993 रन बना चुके है.

सचिन के पुतले के साथ भी फोटो कर चुकी है पोस्ट 

PHOTOS : आईपीएल 2018 में खूबसूरती के मामले पर मयंती लैंगर को भी मात दे रही है मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी की पत्नी 4

आपकों बता दे, कि जेपी डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के मोम के पुतले के साथ भी एक फोटो पोस्ट कर चुकी है. उनकी इस फोटो को जमकर पसंद किया गया.

यहाँ देखे जेपी डुमिनी की पत्नी की कुछ और तस्वीरें 

View this post on Instagram

Mum & bump day out ✌🏼🐣

A post shared by Sue Duminy (@sueduminy) on

View this post on Instagram

☀️💋☀️

A post shared by Sue Duminy (@sueduminy) on

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

Leave a comment