केकेआर

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक जय मेहता और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता इस आईपीएल फ्रेंचाइजी की कमान अपने हाथों में ले सकती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा केकेआर अब मुंबई इंडियंस की राह पर चल पड़ी है।

मुंबई इंडियंस की राह पर है कोलकाता नाईट राइडर्स

शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की कमान संभाल सकती है 18 साल की यह लड़की 1

ये बात तो आप सभी जानते हैं कि मुंबई इंडियंस रिलायंस ग्रुप की फ्रेंचाइजी है। इसे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी मां नीता अंबानी के साथ चलाते हैं। अब जाह्नवी को केकेआर की कमान संभालने की खबरें सुनकर यही लगता है कि केकेआर को भी अब मुंबई इंडियंस की तरह जाह्नवी व जूही चावला एक्टिव नजर आ सकती हैं।

प्रीति जिंटा के साथ बोली पर बोली लगाती नजर आई थी जाह्नवी

कोलकाता नाईट राइडर्स के दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम केकेआर को अब जाह्नवी मेहता को कमान सौपी जा सकती है। जाह्नवी अभी 18 साल की हैं, जो टीम की फंक्शनिंग में काफी अहम भूमिका अदा करती आ रही हैं। आपको बता दें, जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की कमान संभाल सकती है 18 साल की यह लड़की 2

शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की कमान संभाल सकती है 18 साल की यह लड़की 3

लेकिन कुछ ही साल पहले प्लेयर ऑक्शन के वक्त वह लाइमलाइट में आई थीं। उस दौरान उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालिक प्रीति जिंटा के साथ बोली पर बोली लगाई थी।

मैक्कलम ने जोड़ा केकेआर से नाता

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2020 के लिए कई बड़े-बड़े बदलाव कर रही है। टीम के हेड कोच पद से इस्तीफा दिया साथ ही साइमन कैटिच ने फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ दिया।

आपको बता दें, ट्रेवर बेलिस वर्ल्ड कप में अपना पहला खिताब जीतने वाली इंग्लैंड टीम के साथ जुड़े थे। इनके अलावा ब्रैंडन मैक्कलम भी केकेआर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

आईपीएल 2019 में केकेआर नहीं कर पाई थी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई

शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स की कमान संभाल सकती है 18 साल की यह लड़की 4

कोलकाता नाईट राइटर्स की बात करें तो आईपीएल 2019 में इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन रन रेट से मात खा गई और प्ले ऑफ में जगह बनाने में कामियाब नहीं हो सकी। कोलकाता नाईट राइडर्स व सनराइजर्स हैदराबाद के प्वॉइंट्स बराबर ही थे लेकिन रन रेट बेहतर होने के कारण हैदराबाद की टीम प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई कर गई।