जुनैद खान फिर से चोटिल, विश्वकप खेलना संदिग्ध

एक्सप्रेस न्यूज़ के एक खबर के अनुसार पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान मांसपेसियों में खिचाव की वजह से एक बार फिर चोटिल हो गये है, और अब विश्वकप होने में सिर्फ कुछ ही समय बचा है, तो ऐसे में जुनैद के विश्वकप में खेलने पर एक बार फिर प्रश्नवाचक चिन्ह लग गया है, उनके चोटिल होने की खबर अगले 24 घंटो में बाहर आने की उम्मीद है.

पिछले साल  UAE  में ऑस्ट्रेलियाक के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जुनैद खान चोटिल हो गये थे, उसके बाद फिट होने के बाद ही उन्हें विश्वकप के अंतिम 15 खिलाडियों में शामिल किया गया था, लेकिन अब फिर से उनके चोटिल होने की वजह से एक बार फिर उनके विश्वकप में खेलने को लेकर सवाल उठने लगे है.

इस खबर से पाकिस्तानी क्रिकेटी बोर्ड के साथ-साथ कप्तान मिस्बाह-उल-हक भी यही चाहते है, कि वो जल्द से जल्द 100% फिट हो जाये, क्यूंकि उनकी गेंदबाजी न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर शानदार रही है, इन पिचों पर वो पाकिस्तान की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे है. उन्होंने 48 वनडे मैचो में 25.90 की औसत से 75 विकेट लिए है. पाकिस्तान ने जुनैद खान को 2011 विश्वकप में भी शामिल किया था, लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था.

 

Related Topics